जल्द ही फोरलेन सड़क होगी एनएच-139 : सांसद

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। औरंगाबाद के सांसद सुशील कुमार सिंह ने स्वर्गीय लाला शंभू नाथ की श्रद्धांजलि सभा को संबोधित करते हुए कहा कि वह हरिहरगंज से औरंगाबाद होते हुए पटना तक जाने वाले एनएच 139 को फोरलेन कराने की दिशा में प्रयासरत में हैं और उन्हें उम्मीद है कि जल्दी ही यह सड़क फोरलेन हो जाएगी।

https://liveindianews18.in/five-preferred-teachers-received-lala-shambhunath-smriti-shiksha-samman/

उन्होंने कहा कि इस दिशा में काफी कुछ हो चुका है। कहा कि वह जिस कार्य को भी ठान लेते हैं, वह ईश्वर की कृपा से जरूर पूरा होता है। चाहे वह नासरीगंज से दाउदनगर के बीच में पुल बनवाने का कार्य हो अथवा उत्तर कोयल नहर में फाटक लगवाने का। उन्होंने कहा कि वह औरंगाबाद के प्रतिनिधि हैं लेकिन उनका जुड़ाव पूरे मगध और शाहाबाद क्षेत्र से है।

काराकाट संसदीय क्षेत्र उनके अधीन नहीं है, इसके बाद भी उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बातचीत कर दाउदनगर-नासरीगंज पुल बनवाने का प्रयास किया था और इस प्रस्ताव को उचित मानते हुए मुख्यमंत्री ने यह पुल बनवाया। उन्होंने शिक्षकों के हितों में किए गए कार्यों की चर्चा करते हुए कहा कि वे सैदव शिक्षकों सहित सभी वर्ग के लोगों के सहयोग के लिए तत्पर रहते हैं। पत्रकार कमल किशोर ने सांसद से बारुण में एक बढ़िया अस्पताल बनवाने का भी अनुरोध किया।