हसपुरा में थानेदार को हटाने के लिए आंदोलन की तैयारी कर रहे नेताजी गये जेल

हसपुरा(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। हसपुरा थानाध्यक्ष के कथित निरंकुश रवैये, भ्रष्टाचार एवं अपराधियों को संरक्षण देने के विरोध में आन्दोलन की तैयारी कर रहे सकलोपा के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी मो. अखलाक खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

बताया जाता है कि अखलाक कार्यकर्ताओं को हसपुरा ब्लॉक परिसर के पास इक्कट्ठा कर रहे थे। योजना यह थी कि पटेल चौक पर पहुंचकर थानेदार का पुतला दहन करेंगे। दर्जनों कार्यकर्ता अपने नेता का इंतजार कर रहे थे। इसी बीच पुलिस ने अखलाक को हसपुरा में ही अपने आवास से निकलते ही हिरासत में लेकर थाना लाया और आनन-फानन में जेल भेज दिया।


नेता पर सड़क जाम करने का है आरोप-

18 अगस्त को 11 हजार वोल्ट के बिजली तार के चपेट में आने से हसपुरा बस स्टैंड स्थित एक मिठाई दुकानदार की मौत हो गई थी। इसके विरोध में मुआवजा के लिए स्थानीय ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर विरोध प्रदर्शन किया था। प्रदर्शन का समर्थन अखलाक खान ने भी किया था। इस मामले में थानाध्यक्ष ने अखलाक सहित दस ग्रामीणों पर प्राथिमिकी दर्ज की थी। इसी केस में अखलाक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। अखलाक की पत्नी चंदा परवीन का आरोप है कि गिरफ्तारी की सूचना पर जब वह हसपुरा थाना पहुंची तो थानाध्यक्ष ने उसके साथ दुव्र्यवहार किया। वही थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने कहा कि अखलाक को सड़क जाम करने के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। उसकी पत्नी द्वारा लगाया गया आरोप पूरी तरह निराधार और सच्चाई से परे है।