औरंगाबाद में एमएलसी चुनाव में विस चुनाव जैसा हाल होने के सवाल पर भड़के सांसद

कहा-एक बार सभी 6 सीटे हार गये तो क्या लोकसभा तो लगातार जीत रहे है

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। स्थानीय प्राधिकार कोटे के एमएलसी चुनाव के लिए सोमवार को हो रही वोटिंग के दौरान औरंगाबाद के सांसद सुशील कुमार सिंह ने सोमवार को प्रखंड कार्यालय परिसर स्थित बूथ पर मतदान किया।

मतदान के बाद मीडिया से बाते की। इस दौरान सांसद ने एनडीए गठबंधन के भाजपा प्रत्याशी की जीत होने के दावा किया। इसी दावे को लेकर कुरेदते हुए जब सांसद से यह पूछा गया कि विधानसभा चुनाव में भी आपने औरंगाबाद की सभी छः सीटे एनडीए के खाते में आने का दावा किया था लेकिन सभी सीटों पर हार मिली। कही वही कहानी इस चुनाव में भी तो दोहराई नही जाएंगी। इस पर सांसद भड़क उठे।

कहा कि चुनाव में जीत हार तो लगा ही रहता है। दावा प्रतिदावा भी चलता रहता है। एक बार सभी सीटो पर हार गये तो अगली बार जीत भी सकते है। आपलोगोयह क्यो नही देख रहे है कि लोकसभा तो हमलोग लगातार जीत रहे है। इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष, देव के पूर्व उप प्रमुख मनीष राज पाठक, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अशोक सिंह, अनिल सिंह, जिला महामंत्री मुकेश सिंह, जिला मीडिया प्रभारी मितेन्द्र कुमार सिंह एवं युवा मोर्चा के जिला मंत्री दीपक सिंह आदि उपस्थित रहे।