औरंगाबाद में सरकारी कार्यक्रम उद्यमी सम्मेलन में डर्टी डांस पर भड़के सांसद, कहा-भाजपा के उद्योग मंत्री करते थे उद्योगपतियों के साथ बैठक पर राजद के उद्योग मंत्री करा रहे अश्लील नाच, हो कार्रवाई

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। औरंगाबाद में आयोजित उद्योग मेला सह उद्यमी सम्मेलन में डर्टी डांस की प्रस्तुति को लेकर यहां के सांसद सुशील कुमार सिंह ने राज्य सरकार को आड़े हाथ लिया है।

सांसद ने कहा कि जब राज्य में भाजपा के साथ जदयू सरकार में थी, तो हमारी पार्टी के नेता शाहनवाज हुसैन बिहार में निवेश के लिए देश की राजधानी दिल्ली में उद्योगपतियों के साथ बैठक कर यहां उद्योग लगवाने का काम करते थे। वही पाला बदलकर पलटू कुमार ने जबसे राजद के साथ मिलकर सरकार बनाई है, तबसे राज्य का सारा सिस्टम ही फेल हो गया है। कहा कि यह सब संगति का असर है। जब नीतीश कुमार भाजपा के साथ अच्छी संगत में थे तो राज्य में अच्छा काम हो रहा था।

वही जबसे वह राजद की बुरी संगत में चले गये है, तबसे यहां कुछ भी अच्छा नही हो रहा है। कहा कि शाहनवाज हुसैन के उद्योग मंत्रित्व काल में राज्य में औद्योगिक माहौल बन रहा था। निवेश के कई अच्छे प्रस्ताव आ रहे थे। अब बात बदल गई है। राज्य के मुख्यमंत्री पटना में बैठक में उद्यमियों को सुरक्षा का भरोसा दिला रहे है और अधिकारियों को निर्देश भी दे रहे है लेकिन उद्यमी उनपर यकीन नही कर रहे है। कहा कि औरंगाबाद में आयोजित सरकारी कार्यक्रम उद्यमी सम्मेलन में डर्टी डांस से उद्यमियों को लुभाना शर्मनाक और निंदनीय है लेकिन कुसंगत में पड़ी नीतीश  सरकार से अच्छा होने की अब उम्मीद भी नही की जा सकती। उन्होने कहा कि सरकारी कार्यक्रम में डर्टी डांस से राज्य सरकार की किरकिरी हुई। राज्य सरकार को इस मामले में कार्रवाई करनी चाहिए लेकिन इसकी उन्हे कतई उम्मीद नही है।