शिक्षा विभाग के डीपीओ-स्थापना को राज्यपाल के हाथों सम्मानित होने पर नबीनगर के सांसद प्रतिनिधि ने दी बधाई

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। औरंगाबाद में प्रतियोगिता परीक्षाओं के उत्कृष्ट संचालन के लिए बिहार लोक सेवा आयोग(बीपीएससी) ने आयोग के 75वें स्थापना दिवस पर यहां के शिक्षा विभाग जिला कार्यक्रम पदाधिकारी(स्थापना) दयाशंकर सिंह को सम्मानित किया है। इस प्रतिष्ठित सम्मान को पाने के बाद जदयू के वरीय नेता और काराकाट के सांसद महाबली सिंह के नबीनगर प्रतिनिधि राजीव रंजन सिंह उर्फ राजा बाबू ने डीपीओ श्री सिंह का मंगलवार को उनके कार्यालय कक्ष में अभिनंदन किया।

उन्हे ससम्मान माला पहनाकर, बुके, प्रतीक चिंह एवं अंग वस्त्र भेंटकर राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर के हाथों इस प्रतिष्ठित सम्मान के मिलने की बधाई और शुभकामनाएं दी। इस मौके पर सांसद प्रतिनिधि ने श्री सिंह ने कहा कि यह सम्मान आपका सम्मान तो है ही। साथ ही यह सम्मान औरंगाबाद का भी है। आपको सम्मान मिलने से पूरा औरंगाबाद जिला गौरवान्वित हुआ है। जिलेवासियों को इस बात का गर्व है कि उन्हे शिक्षा विभाग के अधिकारी के रूप में एक बेहद अच्छे अधिकारी मिले है। इस सम्मान से जिले के सभी शिक्षकों और जिलेवासियों में हर्ष है।

आपने औरंगाबाद में जिला कार्यक्रम पदाधिकारी(स्थापना) का पद्भार संभालने के बाद से यहां शिक्षा और शिक्षक हित में बहुत सारे अच्छे कार्य किए हैं। इन कार्यों के लिए यहां का शिक्षक समुदाय आपकी तारीफ किया करता है। कहा कि आप लगातार सुदूरवर्ती ग्रामीण क्षेत्रों में स्थित विद्यालयों का भ्रमण कर स्कूलों में अच्छा शैक्षणिक माहौल बनाने सहित बहुत सारे अच्छे कार्य कर रहे हैं। इसके हम आपको शुभकामनाएं देते है और भविष्य में आपसे इससे भी बेहतर तथा बड़ी उपलब्धि की हमें उम्मीद है।