सांसद ने किया प्राणपुर में साप्ताहिक हाट का उद्घाटन

रफीगंज(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। औरंगाबाद के सांसद सुशील कुमार सिंह ने रफीगंज के प्राणपुर में साप्ताहिक हाट कर का फीता काटकर उद्घाटन किया।

https://liveindianews18.in/bjp-will-field-party-backed-candidates-in-panchayat-elections/

उद्घाटन समारोह की अध्यक्षता जिला पार्षद दीनानाथ विश्वकर्मा ने की जबकि संचालन विजय यादव ने किया। इस मौके पर सांसद ने कहा कि मैं जो भी कार्य करता हूं, साफ नियत से करता हूं। चाहे मंदिर, पुल, सड़क का निर्माण हो या कोई और तरह का निर्माण हो। मैं जिसका भी मैं उद्घाटन करता हूं, उसका कार्य सफल होता है और वह आगे की ओर बढ़ता है। जिस बाजार का मैने उद्घाटन किया, यह बाजार भी फले फूलेगा लेकिन ध्यान देने की बात यह होगी कि यहां पर शराब की बिक्री नहीं होनी चाहिए। यहां बाजार लगने से इलाके की आर्थिक स्थिति ऊपर उठेगी। बाजार बुधवार और शनिवार को लगेगा और यह स्थान मिलन स्थल हो जाएगा। सांसद ने कहा कि रफीगंज से भदवा जाने के लिए पहले ढाई घंटा समय लगता था लेकिन अब सड़क बन जाने के कारण वहां पर जाने के लिए मात्र 10 मिनट लग रहे हैं। कहा कि नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में सभी जगह सड़क सड़क का जाल बिछ गया है। रफीगंज से गया जाने के लिए 40 मिनट लगता है। वहीं पिछले 6 साल में हर गांव टोला तक बिजली पहुंच गयी है। मोदी जी ने 6 साल में क्रांति लाया हैं। अब 3 किसान के लिए 25 केवी का ट्रांसफर्मर भी लग रहा है जिससे किसान सिंचाई कर सकें।

कहा कि 2014 में मोदी जी ने असंभव को संभव बनाने का कार्य किया और कुटकु डैम और मोहम्मदगंज डैम में जल्द ही फाटक लगाने का कार्य पूर्ण होगा। पहले 1000 से अधिक लोग जिस गांव में रहते थे, उसे ही सड़क से जोड़ा जाता था लेकिन अब ऐसा नहीं है जिस गांव में 100 लोग रहते है, उसे भी सड़क से जोड़ा जा रहा है। मैंने भी एक के व्हाट्सएप के माध्यम से लोगों को जागरूक किया था कि जो भी सड़क नहीं बनी है, उसके बारे में मुझे जानकारी दें। इसके एवज में लगभग 100 लोगों ने मुझे जानकारी दिया और मैं जानकारी के अनुसार सभी सड़कों में जल्दी काम लगवाना शुरू कर दिया है। कहा कि मैंने अपना 20 एकड़ निजी जमीन मदनपुर में मेडिकल कॉलेज बनाने के लिए शपथ पत्र के साथ सरकार को सौंप दिया है। इस मौके पर किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष विनय सिंह, भाजपा ग्रामीण मंडल अध्यक्ष सुबोध कुमार सिंह, कासमा मंडल अध्यक्ष प्रदीप चैरसिया, जदयू के प्रखंड अध्यक्ष सुनील कुमार वर्मा, कासमा मंडल महामंत्री शिवनारायण साव, पूर्व मुखिया शहजादा शाही, पूर्व मुखिया मा. असलम अंसारी, छात्र नेता शुभम सिंह, मो. रियाजुद्दीन, अर्जुन विश्वकर्मा, नंद किशोर, तुलसी यादव, मुखिया प्रतिनिधि धनंजय शर्मा, भोला कुशवाहा, लोजपा के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष विनोद कुमार एवं जदयू के वरिष्ठ नेता तजम्मुल खान समेत आसपास के सैकड़ों ग्रामीण मौजूद रहे।