सांसद ने प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के लाभुकों को दिया राशन थैला

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। औरंगाबाद सदर प्रखंड के फेसर में रविवार को औरंगाबाद के सांसद सुशील कुमार सिंह ने प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत भाजपा के राशन थैला वितरण अभियान के दौरान गरीबों के बीच राशन थैला का वितरण किया।

इस दौरान सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस योजना के माध्यम से देश के सभी गरीबों के घरों में अन्न पहुंचाने का ऐतिहासिक कार्य किया है। गरीबों को कंही दिक्कत न हो। इसके लिए नवंबर तक इस योजना को चलाया जाएगा। प्रधानमंत्री मोदी ने लाखों भारतीयों की आकांक्षाओं का स्वाभाविक रूप से समझा है। इसी वजह से देश के लोगों ने उन पर इतना अधिक विश्वास और भरोसा जताया है। उनको मिला जनादेश उम्मीदों से परिपूर्ण है। भारत के शहरी क्षेत्रों के कायाकल्प और आधुनिकीकरण जिसकी उपेक्षा वर्ष 2014 से पहले की जाती थी और उनकी प्रतिबद्धता को ध्यान में रखकर महत्वाकांक्षी और युवा भारत उनका व्यापक समर्थन बड़े उत्साह से करता है। प्रधानमंत्री की सोच को सर्वोदय और आत्मनिर्भरता जैसी सिद्धांतों से प्रेरणा मिली है। सांसद ने कहा कि औरंगाबाद एवं गया जिले के सभी पंचायतों को मिलाकर कुल 1 लाख झोले का वितरण किया जाएगा। कहा कि नरेन्द्र मोदी गरीब के बेटे है। उन्होंने गरीबी को देखा है। इसलिए मोदी गरीबो के दर्द को समझते है।

कहा कि फेसर रेलवे स्टेशन पर जो भी समस्या है, मैं उसका जल्द निराकरण कराने का प्रयास करूंगा। मैंने स्टेशन के विकास एवं ट्रेनों के ठहराव से संबंधित सभी बातों से डीआरएम को अवगत कराया है। कार्यक्रम की अध्यक्षता समाजसेवी इंदल यादव ने की जबकि संचालन फेसर पंचायत के सरपंच रामजन्म यादव ने किया। इस मौके पर भाजपा के जिला महामंत्री मुकेश सिंह, भाजपा नेता रविन्द्र शर्मा, विनय शर्मा, जिला मीडिया प्रभारी मितेन्द्र कुमार सिंह, युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष चंदन सिंह, जिला कार्य समिति के सदस्य धीरज गुप्ता, वार्ड सदस्य छोटू कुमार, शम्भू कटारे, नारद यादव, डीलर रामध्यान यादव, संतोष सिंह, पूर्व मुखिया अजय पासवान, जगदीश भुईयां, बबलू चैरसिया, समाजसेवी उपेन्द्र सिंह, रवि कुमार एवं सैंकड़ो ग्रामीण मौजूद रहे।