सांसद ने की रेलवे बोर्ड के अध्यक्ष से डीडीयू, डेहरी-गया के बीच रेल सेवा पुनः बहाल करने की मांग

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। औरंगाबाद के सांसद सुशील कुमार सिंह ने कोरोना काल की बंदी के बाद दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन से गया तथा डेहरी-गया के बीच पूर्व से जारी रेल सेवा को पुनः प्रारम्भ कराने को लेकर रेलवे बोर्ड के अध्यक्ष को पत्र लिखा है।

https://liveindianews18.in/nap-got-fogging-and-cleaning-in-the-city/

पत्र में सांसद ने कहा है कि दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन से गया और डेहरी से गया के बीच दो पैसेंजर(कुल तीन) ट्रेनों का परिचालन होता था लेकिन कोरोना महामारी के चलते पिछले 9 माह से परिचालन बंद है। इससे इस रूट पर दैनिक यात्रा करने वाले यात्रियों को कठिनाईयों का सामना करना पड़ रहा है जबकि गया-पटना और अधिकतर अन्य रेल खंडों पर सवारी गाड़ियों का परिचालन शुरू हो गया है।

इसी तरह पटना सिंगरौली स्पेशल(पलामू एक्सप्रेस 03350) का कोरोना महामारी से पूर्व गुरारू स्टेशन पर ठहराव था लेकिन अब इस ट्रेन का ठहराव गुरारू स्टेशन पर नही हो रहा है जिससे यात्रियों को बहुत की कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है। कहा कि आग्रह है कि इस रेल खंड पर नियमित यात्रा करने वाले हजारो रेल यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए इन रेल मार्गो पर ट्रेन सेवा शुरू करने और पलामू एक्सप्रेस का ठहराव गुरारू स्टेशन पर करने का आदेश अविलंब जारी करने की कृपा करें।