टेलीकम्यूनिकेशन डिपार्टमेंट के रिटायर्ड चीफ सेक्रेट्री रूस्तम अली के निधन पर सांसद ने जताया शोक 

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। औरंगाबाद के सांसद सुशील कुमार सिंह ने सदर प्रखंड के भरथौलीशरीफ निवासी रुस्तम अली के निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है।

सांसद ने कहा कि रुस्तम अली का निधन बंगलुरू में हो गया  यह मेरे पूरे परिवार के लिए बहुत दुखद है। मेरे पिताजी भूतपूर्व सांसद रामनरेश सिंह उर्फ लूटन बाबू के साथ गेट स्कूल में शिक्षा ग्रहण किए थे और बहुत ही अच्छे और बेहद करीबी मित्र थे। उनके निधन पर मुझे बहुत गहरा दुःख हुआ है। उनका निधन मेरे लिए अपूरणीय क्षति है जिसकी भरपाई सम्भव नही है। वह हमेशा गरीबो की सेवा करते थे और सामाजिक कार्यो में रुचि रखते थे। गरीबों की मदद करना अपना धर्म समझते थे। टाटा कंपनी में जॉब करने के बाद यूपीएससी के माध्यम से इंडियन टेलीकॉम सर्विस में आए। 1988 से 93 के बीच बिहार के टेलीफोन विभाग के सीजीएम रहे।

औरंगाबाद में एक बड़ा एक्सचेंज के बाद अपने पैतृक गांव भरथौली शरीफ में भी टेलीफोन एक्सचेंज स्थापित करवाया और गवर्नमेंट ऑफ इंडिया में टेलीफोन विभाग के चीफ सेक्रेटरी के पद से रिटायर हुए थे। जीवन का आखिरी हिस्सा उन्होंने बंगलुरु में बिताया। उनके निधन पर भाजपा के वरीय नेता सुनील सिंह, सांसद प्रतिनिधि अश्विनी सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष, पूर्व जिलाध्यक्ष बबुआ जी, मुकेश सिंह, भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष औरंगजेब खान, हुमायूं अंसारी, शम्स वारसी, मो. शाबिर हुसैन, सरताज खान, इस्लाम खान, इरफान खान, रवि सिंह, आशु अभिनव, राजकुमार सिंह, अमरिश सिंह, अमिताभ सिंह उर्फ मुन्ना सिंह, विनय शर्मा, रविन्द्र शर्मा, रामलखन सिंह, मितेन्द्र सिंह, विनय सिंह, विनोद सिंह एवं रोहित सिंह आदि ने भी शोक व्यक्त किया है।