एसटीएफ जवान पर बालिका के साथ छेड़खानी का आरोप, कार्रवाई के लिए विधायक ने मोर्चा खोला

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। देव थाना क्षेत्र के परड़िया गांव में एक दस वर्षीय बालिका के साथ छेड़खानी किये जाने का मामला प्रकाश में आया है।

यह मामला एक एसटीएफ के जवान के साथ जुड़ा हुआ है। मामले की जानकारी देव थाना से लेकर एसपी तक को है लेकिन इस दिशा में कोई कार्रवाई होता न देख सदर विधायक आनंद शंकर सिंह ने अपनी आवाज बुलंद की। उन्होंने प्रेसवार्ता में कहा कि एसटीएफ के जवान नगीना पासवान, जिस पर छेड़खानी का आरोप लगा है वह हमेशा आते जाते बच्चियों के साथ छेड़खानी करता है। इसकी जानकारी एसपी को दी लेकिन एसपी के निर्देश पर देव थाना ने कार्रवाई न कर उल्टे पीड़िता एवं उसके पिता को ही धमकाया।

विधायक ने इस मामले पर अपनी कड़ी प्रतिक्रिया करते हुए कहा कि अगर स्थिति यही रही तो आने वाले दिन में किसी और घटना के लिए तैयार रहना होगा। जिस बच्ची के साथ छेड़खानी की गई थी उसने भी एसटीएफ जवान की हरकतों की जानकारी मीडिया को दी है। इधर इस मामले में जब एसपी सुधीर कुमार पोरेका से बात की गई तो उन्होंने बताया कि परिजन के द्वारा दिये गए आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है और आगे पूरे मामले की तहकीकात की जा रही है। एसपी ने बताया कि जांच के बाद मामला सत्य पाया गया तो दोषी के खिलाफ कार्रवाई होगी।