सात निश्चय पार्ट टू के तहत योजना चयन को ले संबंधित विभागों की बैठक संपन्न

मदनपुर(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। मदनपुर के पिपरौरा पंचायत के चंदौली में सात निश्चय पार्ट टू के क्रियान्वयन को लेकर गुरुवार को मुखिया की अध्यक्षता में संबंधित विभागों के अधिकारियों ने किसानों के साथ का बैठक की।

https://liveindianews18.in/disaster-management-department-launched-transport-awareness-campaign/

बैठक में हर खेत में सिंचाई को लेकर पानी पहुंचाने के लिए योजनाओं का चयन किया गया। बैठक की अध्यक्षता कर रहे पिपरौरा पंचायत के मुखिया दयानंद कुमार कुशवाहा ने कहा कि सात निश्चय पार्ट टू के तहत किसानों के खेतों में पटवन के लिए पानी पहुंचे। इसके लिए सर्वे किया जाए। बिजली की व्यवस्था होनी चाहिए। नोडल.अधिकारी ने जानकारी दी कि मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना पार्ट टू के तहत सिंचित एवं असिंचित खेतों तक पानी पहुंचाने के लिए संभावनाओं और योजनाओं का चयन और क्रियान्वयन पर गहन चर्चा की गयी।

बैठक में बिजली विभाग के कनीय अभियंता विजय शंकर सिंह, सरिया तकनीक सर्वेक्षण दल के नोडल अधिकारी सह जल संसाधन विभाग के कनीय अभियंता ई. वेद प्रकाश कमल, लघु जल संसाधन विभाग के कनीय अभियंता फैज आलम, बीएओ अनिल कुमार, कृषि समन्वयक राजेश कुमार, कृषि सलाहकार ब्रजेश कुमार, किसान कपिल मेहता, ब्रजेश कुमार, बिन्दु महतो एवं सचिन कुमार आदि मौजूद थे।