अंजली सेवा संस्थान की बैठक संपन्न, जानिए क्या हुआ

हसपुरा(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। हसपुरा प्रखंड के डिंडिर में अंजलि सेवा संस्थान की बैठक अंजली की 12वीं पुण्यतिथि मनाने को लेकर संपन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता प्रो. अलखदेव प्रसाद अचल ने की। बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि कोरोना महामारी को देखते हुए कोई भव्य आयोजन नहीं किया जाएगा। इसलिए इस बार निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया जाएगा।

जिसमें असहाय रोगियों को निःशुल्क जांच तो की ही जाएगी। साथ ही रोगियों की निःशुल्क दवा भी दी जाएगी। इसके साथ ही किशोरियों को निःशुल्क आयरन और कैल्शियम की गोलियां भी दी जाएगी। कार्यक्रम में सेल्फी जोन बनाया जाएगा, जिसमें अंजलि के साथ मीरा बाई चानू की तस्वीर रहेगी। इसके पूर्व 3 सितम्बर से सम्पूर्ण रामायण पाठ का आयोजन भी होगा जो 4 सितम्बर को पूर्णाहुति के बाद अंजली के चित्र पर माल्यार्पण कर संपन्न होगा।

बैठक में पूर्व मुखिया विजय कुमार अकेला, मणिकांत पांडेय, पत्रकार शंभू शरण सत्यार्थी, सुधीर, डाॅ. राजेश कुमार विचारक, विनय कुमार सिंह, मंटू शर्मा, निशांत कुमार, सुखेन्द्र कुमार एवं विकास कुमार सहित कई लोगों ने भाग लिया।

(आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं. व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें. Google News पर फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें)