Matric Board Topper-2 प्रियंका को सम्मानित करने का सिलसिला तेज, IAS बनने के सपने को लगेगा पर, Social Activists करेंगे सहयोग

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। बिहार विद्यालय परीक्षा समिति की मैट्रिक बोर्ड परीक्षा में दूसरा स्थान लाने वाले 7 छात्र-छात्राओं में एक औरंगाबाद जिले के बारूण प्रखंड के बटूरा की छात्रा प्रियंका कुमारी को सफलता पर समान्नित करने का तांता लगा है।

इसी कड़ी में सोमवार को ओबरा के कारा पंचायत की मुखिया किरण देवी के प्रतिनिधि और सामाजिक कार्यकर्ता अरूण सिंह तथा अमिलौना पैक्स के अध्यक्ष मुकेश कुमार उर्फ मोनी सिंह ने प्रियंका को बुके, अंग वस्त्र एव शाॅल देकर सम्मानित किया। साथ ही मुंह मीठा कराते हुए उसके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। इस मौके पर समाजसेवी द्वय ने कहा कि प्रियंका ने मैट्रिक बोर्ड परीक्षा मे राज्यभर में दूसरा स्थान लाकर हमारे जिले को गौरवान्वित किया है। कहा कि प्रियंका जिले के छात्र-छात्राओं के लिए प्रेरणा के समान है और उससे प्रेरित होकर जिले के और भी छात्र बेहतर से बेहतर करेंगे।

उन्होने कहा कि प्रियंका के आईएएस बनने के सपने को पर लगाने में सामाजिक और आर्थिक स्तर पर समयानुसार भरपूर सहयोग करेंगे। उन्हें उम्मीद है कि जिस तरह प्रियंका ने बिहार में टाॅप टू रैंक लाया है उसी तरह वह आगे की पढ़ाई में भी टाॅप करेगी और आईएएस बनने के सपने को साकार करेगी। प्रियंका की सफलता से परिवार में खुशी का माहौल है। प्रियंका के पिता संतोष यादव और मां बिमला देवी फुले नही समा रहे हैं। वही प्रियंका के स्कूल कारा हाई स्कूल में भी शिक्षक और छात्र बेहद खुश और गौरवान्वित हैं। गांव वालों की तो खुशियो का ठिकाना ही नही है वे यह कहते नही थक रहे हैं कि गांव की बेटी प्रियंका ने गाव का नाम राज्य स्तर पर चर्चित किया है।