माओवादियों ने की पोस्टरबाजी, शहीद सप्ताह मनाने का किया आह्वान

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। अति नक्सल प्रभावित औरंगाबाद जिलें में माओवादियों ने पोस्टरबाजी कर 28 जुलाई से 3 अगस्त तक शहीद सप्ताह मनाने का आह्वान किया है। नक्सलियों ने इस तरह की पोस्टरबाजी मदनपुर थाना क्षेत्र में बढ़ई बिगहा में उत्तर कोयल नहर के पास की है। नक्सलियों की पर्चाबाजी से इलाके लोगों में दहशत है।

पर्चा में शहीद सप्ताह मनाने की अपील की गई है। पर्चें में शहीद सप्ताह के अवसर पर शहीदों की याद में नतमस्तक होकर उनके अधूरे कार्यों को पूरा करने के लिए शपथ लेने की बात लिखी गई है। पार्टी पीएलजीए और जन संगठन सहित व्यापक जनता शहीद दिवस को जोर-शोर से पालन करें। विश्व सर्वहारा क्रांति के संस्थापक नेता व शिक्षक कामरेड मार्क्स, एंगेल्स, लेनिन, स्टालिन और माओ को लाल सलाम.भारतीय क्रांति के वर्गवीर योद्धा संस्थापक व शिक्षक कामरेड चारु मजूमदार व कामरेड कन्हाई चटर्जी को लाल सलाम लिखा गया है। वहीं स्थानीय मृत नेताओं के लिए अमर शहीद कामरेड पीएनजी, कामरेड बुद्धेश्वर, कामरेड रवि, कामरेड अमरेश, कामरेड शिवपूजन, कामरेड सीता, कामरेड उदय को लाल सलाम, बिहार झारखंड के वीर शहीदों को लाल सलाम, भारतीय क्रांति में शहीद हुए व्यापक साथियों को लाल सलाम लिखा गया है।

इसके अलावे शहादत की गौरवमयी परंपरा को जारी रखकर शोषणहीन, वर्गहीन समाज निर्माण के लक्ष्य से आगे बढ़ाने को शपथ लेने को कहा गया है। नक्सलियों ने सरकार से ऑपरेशन ग्रीन हंट, मिशन समाधान और जनता के विरुद्ध युद्ध को तत्काल बन्द करने की मांग की है। इस संबंध में एएसपी अभियान शिव कुमार राव ने बताया कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं मिली है। अगर नक्सलियों द्वारा पोस्टर फेंका गया है तो यह उनकी बौखलाहट है। नक्सली समाज की मुख्यधारा से नहीं जुड़ते हैं तो उनका खात्मा तय है। नक्सलियों की धरपकड़ के लिए लगातार अभियान चलाया जा रहा है, जो नक्सली समाज की मुख्य धारा से जुड़ेंगे उन्हें सरकार के सरेंडर पॉलिसी का लाभ मिलेगा।