चार बहनो को टेम्पो से लेकर घर लौट रहा था युवक, मनचलों ने वाहन रोकवा कर की छेड़खानी, विरोध करने पर युवक को बेरहमी से पीटा  

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। औरंगाबाद मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में खखड़ा गांव के पास शुक्रवार को देर शाम एक दर्जन की संख्या में रहे लोगों ने एक युवक की बेरहमी पिटाई कर दी। टांगी से मारकर सर फाड़ दिया और फरार हो गए।

घायल युवक को इलाज के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत नाजुक देखते हुए चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल, गया रेफर कर दिया। घायल युवक की पहचान खखड़ा गांव निवासी राजकुमार पासवान के 23 वर्षीय पुत्र विकास कुमार के रूप में की गई है।

घायल का इलाज कराने सदर अस्पताल पहुंचे उसके चाचा जितेंद्र पासवान ने बताया कि विकास अपने ऑटो से औरंगाबाद बाजार से अपनी 4 बहनों को लेकर घर की तरफ लौट रहा था। इसी दौरान गांव के ही कुछ लोगों ने उसे रास्ते में ही रोक लिया। उसकी बहनों के साथ छेड़खानी करने के साथ ही युवक के साथ मारपीट करने लगे। विकास ने भी अपना बचाव किया। युवकों ने टांगी से सर पर प्रहार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस मामले में परिजनों ने गांव के ही लखन राम, टून राम, रंजीत राम, छोटू कुमार, जयप्रकाश कुमार, अरुण राम, कुंदन कुमार, गुड्डू कुमार, बिरजा राम,अमरजीत राम, बोधन राम, विक्रांत कुमार, पिंटू कुमार पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए पुलिस से कार्रवाई करने की मांग की है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।