RMD College में Christmas के साथ मनी मदन मोहन मालवीय की जयंती

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)।औरंगाबाद शहर के राजन ममता ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस में सोमवार को महामना पंडित मदन मोहन मालवीय की जयंती और क्रिसमस पर्व एक साथ मनाया गया।

इस मौके पर आयोजित कार्यक्रम का शुभारंभ कालेज के मैनेजिंग डायरेक्टर अंकित राज ने किया। इस दौरान राजन ममता डिग्री कालेज के स्टूडेंट्स ने  कार्यक्रम की शुरूआत गणेश वंदना से की। कार्यक्रम में दौरान बच्चों ने पंडित मदन मोहन मालवीय के जीवन पर आधारित कई उपलब्धियों को प्रस्तुत किया।

इस दौरान क्रिसमस डे भी मनाया गया। कार्यक्रम के दौरान संस्थान के मैनेजिंग डायरेक्टर अंकित राज ने सभी विधार्थियों को आने वाले नववर्ष की शुभकामनाएं दी। साथ ही आने वाले साल में सभी विधार्थियों के उज्ज्वल भविष्य और बेहतर करियर के लिए प्रोत्साहित किया। राजन ममता डिग्री कॉलेज की प्रधानाचार्य फहमिना हुसैन ने छात्रों का उत्साहवर्द्धन किया। उन्होने मदन मोहन मालवीय द्वारा किए गए कार्यों और उनकी उपलब्धियों पर प्रकाश डाला।

इस अवसर पर डिग्री कॉलेज के इंफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी के विभागाध्यक्ष डॉ. सतीश गुप्ता, मैनेजमेंट के विभागाध्यक्ष डॉ. सुमित, असिस्टेंट प्रोफेसर दिव्या प्रकाश एवं असमद्द हबीब आदि मौजूद रहे।