आपतिजनक हाल में धराएं प्रेमी युगल, दोनो के परिजनों की सहमति से हुई मंदिर में शादी

अम्बा(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। कुटुम्बा थाना क्षेत्र के पिपरा बगाही गांव में आपतिजनक अवस्था में पकड़ने के बाद गांववालों ने एक प्रेमी युगल की अम्बा स्थित ऐतिहासिक सतबहिनी मंदिर में शादी करा दी।

बताया जाता है कि प्रेमी युगल को आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ने के बाद ग्रामीणों ने दोनो को पिपरा बगाही ग्राम कचहरी के सरपंच सरपंच सत्यरंजन सिंह के समक्ष पेश किया। सरपंच के समक्ष प्रेमी झारखंड के पलामू जिले के छतरपुर थाना के तेलपा गांव निवासी नरेंद्र कुमार ने स्वीकार किया कि वह इस गांव की उस युवती से प्यार करता है। दोनों ने साथ जीने मरने की कसम खाई है। वही प्रेमिका ने भी युवक से प्रेम संबंधों को स्वीकार किया। प्रेमिका गांव के ही निवासी भोला चंद्रवंशी की पुत्री है।

इसके बाद सरपंच के साथ पंचों एवं ग्रामीणों ने मामले के सुलभ और त्वरित समाधान के लिए आपस में राय-मशविरा किया। सहमति बनी कि युवक के परिजनों को बुलाकर बात की जाएं। इसके बाद युवक के परिजनों को बुलाया गया। युवक के परिजन आएं। उनसे सरपंच ने बात की। युवती के भी परिजनों से सरपंच ने बात की। बातचीत के बाद दोनो पक्ष प्रेमी युगल की शादी पर सहमति जताई। सहमति बनते ही ग्रामीण प्रेमी युगल और दोनो पक्षों को राजी खुशी के साथ लेकर अम्बा स्थित सतबहिनी मंदिर पहुंचे, जहां सबकी मौजूदगी में प्रेमी ने प्रेमिका की मांग भरी और पत्नी के रुप में स्वीकार किया। शादी संपन्न होने के बाद मौजूद लोगो ने नव दंपति को सुखमय दांपत्य जीवन का आर्शीवाद दिया।