लुइस फिलिप ने कंकड़बाग में किया अपना डेस्टिनेशन स्टोर लांच

पटना(लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। देश के प्रतिष्ठित ब्रांड लुइस फिलिप ने शनिवार को पटना के कंकरबाग में पूर्वी भारत का अपना सबसे बड़ा स्टोर लांच किया। इस स्टोर का शुभारंभ मुख्य अतिथि जदयू प्रवक्ता सह विधायक डॉ. संजीव कुमार व विशिस्ट अतिथि धोरैया के पूर्व विधायक मनीष कुमार ने संयुक्त रूप से फीता काटकर किया।

शुभांरभ के पश्चात मुख्य अतिथि डॉ. संजीव कुमार ने लुइस फिलिप की टीम को अपनी शुभकामनाएं दी और कहा कि यह स्टोर लोगों के खरीददारी के लिए बेहतर स्थान साबित होगा। जबकि विशिस्ट अतिथि मनीष कुमार ने कहा कि कंकरबाग मेन रोड स्थित इस शोरूम से पटना आने वाले सभी खरीदारों को काफी सहूलियत होगी जिससे वो पटना आते ही शादी एवं अन्य समारोह से जुड़े कपड़ो की खरीदारी कर सकते हैं।

लुइस फिलिपि कंकरबाग स्टोर के संचालक (गोल्डन ग्रेस द्वारा संचालित) पवन कुमार ने बताया कि इस नए स्टोर में कैसुअलए फॉर्मल एवं विंटर वियर कलेक्शन के विस्तृत रेंज मौजूद है।

उन्होंने कहा कि ये स्टोर पूर्वी भारत का सबसे बड़ा स्टोर है और इस लांच की खुशी में कंपनी ग्राहकों को 31 अक्टूबर तक रुपये 3999 की खरीदारी पर रुपये 1000 का डिस्काउंट दे रही है। शुभारंभ के अवसर पर अभिषेक राज, कमल देव सिंह सहित बड़ी संख्या में लुइस फिलिप कि कर्मचारियों की उपस्थिति रही।

(आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं. व्हाट्सएप ग्रुप व टेलीग्राम एप पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें. Google News पर फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें)