विश्व दिव्यांग दिवस पर आयोजित समारोह में लोजपा(रामविलास) के वरीय नेता प्रमोद सिंह के उद्गार, दिव्यांगजन भी हमारे समाज के अभिन्न अंग  

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। विधानसभा चुनाव में रफीगंज से प्रत्याशी रहे लोजपा(रामविलास) के वरीय नेता प्रमोद सिंह ने कहा कि दिव्यांगजन भी हमारे समाज के अभिन्न अंग है और वें भी सामान्य जनों से कमतर नही है।

श्री सिंह ने विश्व दिव्यांग दिवस पर मदनपुर में जागृति फाउंडेशन द्वारा आयोजित कार्यक्रम का दीप प्रज्ज्वलित कर उद्धाटन करने के बाद कहा कि दिव्यांगजनों में भी सामान्य जनों की भांति हौसले की कोई कमी नही है। बस उनके हौसलों को उड़ान देने की जरूरत है। दिव्यांगों ने भी विभिन्न क्षेत्रों में सफलता के झंडे बुलंद किए है और सफलता का परचम लहराया है। किसी बड़े और नेक काम के लिए शरीर की ताकत की नही बल्कि दिमागी ताकत की जरूरत है और हमारे आसपास में ऐसे उदाहरण मौजूद है, जहां दिव्यांग बंधु न केवल अपने पैरों पर खड़े होकर आत्मनिर्भर है बल्कि वें दूसरों को भी प्रेरणा दे रहे है।

कहा कि दिव्यांगजनों के साथ ही सबके लिए उनके दरवाजे खुले हुए है। समाज के हर वर्ग की सेवा करना वें अपना कर्म मानते है। कहा कि उनकी पार्टी लोजपा(रामविलास) द्वारा चलाया जा रहा बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट विजन में हर वर्ग की भलाई का विजन निहित है। उन्होने विजन को लोगो को बखुबी समझाया। कार्यक्रम में  पवन कुमार, नन्दलाल कुमार, विनोद कुमार, कृष्णा पासवान, विनय कुमार, घनश्याम पासवान, आफताब आलम, संतोष पासवान, मुकेश कुमार यादव, उदय कुमार, मदनपुर के प्रखंड प्रमुख पंकज कुमार, युवा लोजपा(रामविलास) के प्रखंड अध्यक्ष प्रताप सिंह, निखिल कुमार सिंह एवं मनीष राज सिंह आदि मौजूद रहे।