LJPR Leader प्रमोद सिंह ने किया बहलोला में क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन

मदनपुर(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। विधानसभा चुनाव में रफीगंज से प्रत्याशी रहे लोजपा(रामविलास) के वरीय नेता प्रमोद सिंह ने सोमवार को मदनपुर प्रखंड में दधपी पंचायत के बहलोला गांव में युवा क्रिकेट क्लब द्वारा आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन किया।

इस दौरान श्री सिंह ने पहले खिलाड़ियों से परिचय की औपचारिकता पूरी की। इसके बाद पिच पर फीता काटकर और बल्लेबाजी कर मैच का उद्घाटन किया। इस मौके पर उन्होने खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया। कहा कि खेल से समाज में समरसता आती है। समाज के हर वर्ग से आनेवाले खिलाड़ी एक साथ खेल खेलते है। खेल खेलने से शारीरिक और मानसिक विकास होता है। इसलिए युवाओं को खेलना जरूरी है। साथ ही पढ़ना भी उतना ही जरूरी है, जितना कि खेलना। खेल और पढ़ाई दोनों में समन्वय बनाकर चले और दोनों में अच्छा करे, यही उनकी ओर से खिलाड़ियों के लिए शुभकामना है।

टूर्नामेंट का उद्घाटन मैच तेलडीहा बनाम बहुआरा के बीच खेला गया। इस दौरान विनय कुमार सिंह, रामलायक सिंह, विपिन सिंह, मनीष राज सिंह, एलजेपीआर के मदनपुर प्रखंड अध्यक्ष शंभू कुमार सिंह, दधपी ग्राम कचहरी के सरपंच मनोज सिंह, पंचायत समिति सदस्य आनंद शर्मा, पुर्व मुखिया संजय सिंह, पुर्व मुखिया लंबू यादव, पुर्व उप प्रमुख विनय सिंह, मनोज सिंह, राहुल सिंह एवं सैकड़ों  ग्रामीण मौजूद रहे।