LJPR नेता ने Pramod Singh ने श्राद्ध कर्म के लिए की दो गरीब परिवारों की सहायता

मदनपुर(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। विधानसभा चुनाव में रफीगंज से प्रत्याशी रहे एलजेपीआर के वरीय नेता प्रमोद सिंह ने सोमवार के मदनपुर प्रखंड के तेलडीहा गांव में दो गरीब परिवारों में दो कमाउं सदस्यों की मौत के बाद श्राद्धकर्म के लिए परिजनों की सहायता की।

श्री सिंह पहले तेलडीहा गांव में उदय पासवान से मिले, जिनके पिता त्रिभुवन पासवान का निधन हो गया था। इसके बाद रविन्द्र भुईयां एवं प्रमुख भुईयां से मिले जिनके पिता इन्द्रजीत भुईयां का कुछ दिन पहले निधन हो गया था। दोनो परिवारो से मिलकर श्री सिंह ने उन्हे सांत्वना दी। कहा कि दुःख की घड़ी में वें उनके साथ है। उन्होने दोनो परिवारों की खराब आर्थिक स्थिति को देखते हुए श्राद्ध कर्म के लिए परिजनों को आर्थिक सहयोग किया।

इस दौरान ग्रामीणों ने श्री सिंह से सार्वजनिक कार्य के लिए गांव में चबूतरा बनाने की मांग की। इस मांग पर उन्हाेने आश्वासन दिया कि जल्द ही गांव में चबूतरा बनवा दिया जाएगा। इस दौरान विनय सिंह, रामलायक सिंह, विपिन सिंह, मनीष राज सिंह, निखिल सिंह, मिथलेश तिवारी, सुचित पासवान, भूईयांटोली में लखन भुईयां, सत्यनारायण भुईयां, काजर भुईयां, वशिष्ठ भुईयां, सतीशचंद राम एवं साकेत राम आदि मौजूद रहे।