LJPR ने प्रमोद सिंह को दी बड़ी जिम्मेवारी, काराकाट संसदीय सीट के चार विस क्षेत्रों का प्रभारी बनाकर दिया उपेंद्र कुशवाहा को चुनाव जिताने का टास्क

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। लोक जनशक्ति पार्टी(रामविलास) के प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी ने विधानसभा चुनाव में औरंगाबाद के रफीगंज से प्रत्याशी रहे पार्टी के प्रदेश महासचिव प्रमोद सिंह को लोकसभा चुनाव में काराकाट संसदीय क्षेत्र के लिए बड़ी जिम्मेवारी दी है।

तिवारी ने प्रमोद सिंह को काराकाट लोकसभा क्षेत्र से एनडीए समर्थित राष्ट्रीय लोक मोर्चा के उम्मीदवार उपेन्द्र कुशवाहा को भारी मतों से विजयी बनाने के लिए काराकाट लोकसभा क्षेत्र में गोह, ओबरा, नबीनगर एवं काराकाट विधानसभा का प्रभारी बनाया है। प्रभारी की जिम्मेवारी देते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने उन्हे इन क्षेत्रों में धरातल पर जाकर बैठक, जनसंपर्क और विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से एनडीए प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा की जीत सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है।

पार्टी द्वारा यह जिम्मेवारी दिए जाने के साथ ही प्रमोद सिंह मिशन मोड में काम में लग गए है। इन क्षेत्रों में वह लगातार जनसंपर्क कर वोटरो को साधने के साथ ही विभिन्न स्थानों पर एलजेपीआर और एनडीए के अन्य घटक दलों के नेताओं के साथ मिल बैठ कर रणनीति बनाने और उसे अमलीजामा पहनाने में जुटे है।