लोजपा(रामविलास) के नेताओं ने जहरीली शराब से मौतों के लिए सरकार को ठहराया जिम्मेवार

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। लोक जनशक्ति पार्टी(रामविलास) के बिहार प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी, पूर्व सांसद सह पूर्व मंत्री रेनू कुशवाहा एवं पूर्व सांसद डॉ. अरुण कुमार ने गुरूवार को मदनपुर प्रखंड के खिरियावां समेत कई गांवों का दौरा किया।

इस दौरान नेताओं ने जहरीले पेय के सेवन से मरनेवालों के परिजनों से मुलाकात की। परिजनों को सांत्वना देते हुए कहा कि दुख की इस घड़ी में वे उनके साथ है। वे उनकी हरसंभव मदद करेंगे। नेताओं ने कहा कि बिहार सरकार के गलत नीतियों के कारण जहरीली शराब से मौतें हो रही हैं। इसके लिए बिहार की नीतीश सरकार जिम्मेवार है। पूर्व सांसद अरुण कुमार ने कहां कि इस तरह की घटनाओं के लिए सौ फीसदी राज्य सरकार जिम्मेवार है।

कहा कि सरकार का सारा तंत्र फेल है। आज अगर सरकार की नीति अच्छी होती तो यह घटना नहीं घटती। उन्होंने कहा कि सरकार और प्रशासन यदि सचेत रहती तो यह घटना नहीं होती। कहा कि बिहार सरकार हर मोर्च पर विफल है। हम राज्यपाल से मांग करते हैं कि बिहार में अविलंब राष्ट्रपति शासन लगाया जाए और मृतकों को उचित मुआवजा दिया जाए। इस मौके पर मार्कंडेय त्रिवेदी, दिलीप सिंह, सिकंदर पासवान, सुरेंद्र पासवान, डॉ. रामविलास, राजेश कुमार समेत दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे।