डीएलएसए के नये पैनल अधिवक्ताओं की सूची जारी

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। औरंगाबाद के जिला एवं स़़त्र न्यायाधीश सह जिला विधिक सेवा प्राधिकार के अध्यक्ष मनोज कुमार तिवारी के आदेश पर अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश सह प्राधिकार के सचिव प्रणव शंकर ने नये पैनल अधिवक्ताओं एवं अनुमण्डलीय विधिक सेवा समिति, दाउदनगर के लिए नये पैनल अधिवक्ताओं की सूची प्रकाशित कर दी है।

सूची में जिला विधिक सेवा प्राधिकार, औरंगाबाद के लिए 50 तथा अनुमंडलीय विधिक सेवा समिति, दाउदनगर के लिए 17 अधिवक्ताओं का नाम शामिल है। सचिव ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से राज्य विधिक सेवा प्राधिकार के अनुमोदन की प्रत्याषा में लोगों को विधिक सहायता ससमय प्रदान करने में कुछ कठिनाई हो रही थी।

अब सूची प्रकाशित होने के बाद तत्काल विधिक सहायता उपलब्ध कराने में सहुलियत होगी। लोग अब प्राधिकार के कार्यालय में आवेदन के बाद तत्काल विधिक सहायता प्राप्त कर सकेंगें। प्राधिकार के सचिव ने नये चयनित अधिवक्ताओं को बधाई देते हुए कहा कि वे विधिक सेवा प्राधिकार के तहत उपलब्ध कराये जाने वाले कार्यो को पूरी तन्मयता से संपादित करें ताकि अंतिम व्यक्ति तक न्याय पहुंचाने के प्राधिकार के लक्ष्य एवं उदेश्य की पूर्ति हो सके।