जानें-प्यार में हुआ युवती के साथ कहां हुआ धोखा, प्रेमी ने ही दोस्तों के संग मिलकर कर दिया गैंगरेप

रेप के बाद ठिकाने लगाने की हो रही थी तैयारी, ऐन मौके पर पहुंच गई पुलिस, प्रेमी समेत तीन गिरफ्तार

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। लव, सेक्स और धोखा-इश्क मुहब्बत में आज के जमाने में कोई नई बात नही रह गई है। ऐसा ही कुछ मदनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती के साथ हुआ है।

मनीषा(काल्पनिक नाम) घर से चली तो थी पड़ोस की एक सहेली से मिलने लेकिन रास्तें में ही उसे अपना प्रेमी मिल गया। प्रेमी से मुलाकात हुई तो प्यार भरी बात हुई। दोनो ने एकांत में मिलकर बातें करने का प्रोग्राम बनाया। प्रेमी ने एक टेम्पो मंगाया। प्रेमिका वाहन में बैठकर प्रेमी संग रवाना हुई पर रवानगी से थोड़ा आगे बढ़ते ही वाहन में प्रेमी के कुछ दोस्त सवार हो गये। वाहन में दोस्तों के सवार होते ही प्रेमी ने प्रेमिका की नाक पर स्प्रे किया और वह बेहोश हो गई। इसके बाद लव, सेक्स और धोखा की कहानी दोहरा दी गई। प्रेमी ने दोस्तों के साथ मिलकर प्रेमिका का गैंगरेप किया। रेप के बाद प्रेमिका को ठिकाने लगा देने की तैयारी चल रही थी कि ऐन मौके पर पुलिस पहुंच गई और प्रेमी समेत तीन युवक पुलिस के हत्थें चढ़ गये और पूरे मामले का भंडा फूट गया।

औरंगाबाद के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी(एसडीपीओ) गौतम शरण ओमी ने बताया कि
शनिवार को देर शाम गश्ती पर निकली औरंगाबाद मुफ्फसिल थाना की पुलिस ने देव मोड़ के पास टेम्पों में एक युवती और एक युवक को देखा, जहां पास में ही दो और युवक वाहन के आगे बाइक खड़ी कर बातें कर रहे थे। पुलिस ने जब युवती से पूछताछ की तो उसने उस वक्त दबाव में यह बताया कि वह वाहन में साथ बैठे युवक से प्यार करती है और शादी करना चाहती है। मामला संदिग्ध लगने पर पुलिस ने प्रेमी-प्रेमिका और उसके दोनों दोस्तों को पकड़कर थाना लाया। मदनपुर थाना के माध्यम से सूचना देकर युवती के परिजनों को बुलाया गया। परिजनों के थाना पर आते ही पूरा मामला खुल गया। मामला खुलते ही पुलिस ने तीनो युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वही गैंगरेप की पुष्टि के लिए युवती का औरंगाबाद सदर अस्पताल में मेडिकल चेकअप कराया गया।

पीड़िता ने बताया कि औरंगाबाद में प्रेमी समेत पांच युवकों ने सुनसान जगह पर एक कमरे में ले जाकर बारी-बारी से उसके साथ रेप किया। वह चीखती-चिल्लाती रही मगर हवस के इन दरिंदो ने उसपर जरा भी दया नही दिखाई। हैवानियत भरी इस घटना को अंजाम देने के बाद पांचों उसे हत्या की नीयत से टेम्पों से लेकर जा रहे थे। तभी औरंगाबाद मुफ्फसिल थाना की पुलिस पहुंच गई और पूछताछ से मामला सामने आ गया। इस मामलें में पीड़िता के लिखित बयान पर औरंगाबाद महिला थाना में भादवि. की धारा 363, 376 डी एवं 34 के तहत कांड संख्या-34/21 दर्ज किया गया है। प्राथमिकी में युवती के प्रेमी राहुल कुमार, उसके दो दोस्तों-अविनाष कुमार एवं पंकज कुमार को नामजद आरोपी बनाया गया है। पुलिस ने तीनों को जेल भेज दिया गया है।

वही एसडीपीओ ने युवती के बयान के विपरीत मामलें में पांच के जगह मात्र तीन को ही आरोपी बनाए जाने के बाबत कहा कि मामलें की छानबीन की जा रही है। जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा, वह पकड़ा जाएगा। इधर पीड़िता के परिजनों ने औरंगाबाद के सांसद सुशील कुमार सिंह से उनके आवास पर मुलाकात कर न्याय की गुहार लगाई। वही सांसद ने औरंगाबाद के पुलिस अधीक्षक कांतेश कुमार मिश्रा से मोबाइल पर बात की और मामले का स्पीडी ट्रायल चलाकर दोषियों को सजा दिलाने की मांग करते हुए परिजनों को न्याय का भरोसा दिलाया। वही कांग्रेस के वरीय नेता और विधानसभा चुनाव में रफीगंज से प्रत्याशी रहे प्रमोद कुमार सिंह ने भी पीड़िता और उसके परिजनों से मुलाकात कर न्याय का भरोसा दिलाया है।