पिटती रही पुलिस, लोग बनाते रहे वीडियो, जानिएं-बिहार के औरंगाबाद के जम्होर में कार्तिक मेला में दारोगा की पिटाई की पूरी कहानी, Live Video भी देखे

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। बिहार के औरंगाबाद के जम्होर में लगने वाले कार्तिक पूर्णिमा मेले में पुलिस की बेवजह पिटाई का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में युवको का एक समूह दारोगा जी की पिटाई कर रहा है। हालांकि हम वायरल वीडियो की पुष्टि नही कर रहे है।

वीडियो में पीटता दिख रहा पुलिसकर्मी दारोगा प्रभु क़ुमार हैं, जो जम्होर थाना में पदस्थापित है। दारोगा जी की जम्होर के कार्तिक पूर्णिमा मेले में दो पुलिसकर्मियों के साथ ड्यूटी लगी थी। मेले में एक युवती पर फब्ती कसे जाने को लेकर युवको का दो गुट आपस में झगड़ा कर रहा था। झगड़े को शांत कराने की दारोगा जी ने कोशिश की। युवक नही माने। दारोगा जी ने हल्का बल क्या प्रयोग किया युवको का एक ग्रुप उल्टे दारोगा जी से ही भिड़ गया और उन्हे ही बुरी तरह पीट डाला। बेचारे दारोगा जी को साथी पुलिसकर्मियों के साथ भाग कर जान बचानी पड़ी।

हालांकि बाद में जम्होर थाना से और पुलिस बल भी आये जिनके द्वारा जिसे देखो, उसे ठोको पीटो के तर्ज पर लोगो की जमके कुटाई कर अपने साथी की पिटाई का गुस्सा भी निकाला गया, पर उसकी तस्वीरे न तो वायरल है और न ही किसी के पास उपलब्ध है। इस मामले में जम्होर पुलिस ने एक प्राथमिकी भी दर्ज की है, जिसमे 34 को आरोपी बनाया गया है। आरोपियों में 14 नामजद और शेष अज्ञात है। पुलिस ने पांच नामजदों को गिरफ्तार भी किया। शेष की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।

(आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं. व्हाट्सएप ग्रुप व टेलीग्राम एप पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें. Google News पर फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें)