जमीनी विवाद में चाकूबाजी, एक घायल

रफीगंज(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। लट्टा-तिनेरी पथ पर पड़राही और सिहुली के बीच बनाही गांव के 47 वर्षीय आनंद शर्मा को जमीनी विवाद में चाकू मारकर घायल कर दिया गया।

घायल का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद रफीगंज मे कराया गया। इस मामले में घायल आंनद शर्मा ने रफीगंज थाना में आवेदन दिया है। बताया है कि गांव में मेरा जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। विवाद में पंचायती भी हुई थी लेकिन विपक्षी लोग सरपंच की बात को नहीं मानें। लाल शर्मा, नित्यानंद शर्मा, तारिक अनवर उर्फ पप्पू एवं पवन शर्मा जबरन मेरी जमीन की जुताई करने लगे। मना किया पर नही माने। ये लोग हथियार लेकर मुझे मारने दौड़े तो डर से भागते हुए रफीगंज की ओर जाने लगा।

तभी पड़राही और सिहुली के बीच नित्यानंद शर्मा ने पीछा करते हुए पकड़ लिया। रजनीश शर्मा एवं नवीन शर्मा के साथ मिलकर चाकू से वार कर दिया। चाकू मेरे पेट में लगा। जब जोर जोर से चिल्लाने लगा, तो सड़क पर आ रही यात्री बस पर सवार लोग घटना को देखकर उतरे। तभी ये लोग भाग खड़े हुए। थानाध्यक्ष राम इकबाल यादव ने कहा कि यह घटना पौथु थाना क्षेत्र के बनाही गांव में जमीन विवाद को लेकर घटी है। मामले में आवेदन प्राप्त हुआ है। विधिसम्मत कारवाईं की जा रही है।