क्रिकेट टूर्नामेंट में केकेआर की टीम विजयी

रफीगंज(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। रफीगंज के चेंव पंचायत के चेंव मैदान में युवा क्लब द्वारा क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। टूर्नामेंट का उद्घाटन भाजपा के जिला उपाध्यक्ष सह जिला पार्षद दीनानाथ विश्वकर्मा ने किया। टूर्नामेंट में पूरी टीम में 16 खिलाड़ी शामिल रहे। फाइनल मुकाबला  केकेआर रफीगंज और गोरडीहा के बीच खेला गया।

विजेता टीम
विजेता टीम

क्रिकेट टूर्नामेंट में विजेता कप्तान पिंटू कुमार केकेआर रफीगंज ने 6 ओवर में 74 रन का लक्ष्य दिया। वही उपविजेता गोरडीहा ने 6 ओवर में 34 रन पर ही ऑल आउट हो गई। केकेआर टीम ने 40 रन से जीत हासिल की। विजेता टीम के मैन ऑफ द सीरीज धर्मेंद्र यादव रहे। इस मौके पर जिला पार्षद ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रो में खेल के आयोजन से आपसी भाईचारा को बढ़ावा मिलता है।

साथ ही सुदूरवर्ती इलाके के युवाओ को आगे बढ़ने का मौका मिलता है। गांव के युवाओं में भी प्रतिभा होती है, जिन्हें इस तरह के आयोजन से  खेल प्रतिभा को निखारने का मौका मिलता है। इस दौरान विजेता टीम की खिलाड़ी कुंदन कुमार यादव, मंजीत सिंह, मुन्ना यादव, इमरान खान, फैजल, सद्दाम आलम, गौतम कुमार, विकास कुमार एवं आनंद कुमार समेत सैकड़ो ग्रामीण मौजूद रहे।