उत्तर कोयल नहर के अधूरे कार्यों को पूरा कराने की मांग को ले किसान मजदूर मोर्चा ने की बैठक

रफीगंज(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। शहर के राजाबगीचा स्थित एक निजी मैरिज हॉल में किसान मजदूर मोर्चा की बैठक की गयी। बैठक में उत्तर कोयल नहर को लेकर चर्चा की गयी। बैठक की अध्यक्षता समाजसेवी लड्डू खान ने की।

बैठक में मोर्चा के सदस्यों ने उत्तर कोयल नहर के कार्यों को आगे बढ़ाने तथा अधूरे काम को पूरा करने पर विचार विमर्श किया गया। बैठक में डॉ. तुलसी यादव ने कहा कि अधूरे कार्य को पूरा करने को लेकर आंदोलन तेज करने के लिए 6 जून को प्रखंड कार्यालय पर एक दिवसीय धरना दिया जाएगा। जब तक नहर में लाल पानी नहीं उतरता तब तक आंदोलन जारी रहेगा।

बैठक में लड्डू खां एवं डॉ. शिवनंदन प्रसाद यादव ने कहा कि 2019 में सांसद ने पूरे क्षेत्र में घूम घूमकर हर प्रखंड में उत्तर कोयल नहर का लाल पानी हर खेत तक देने का वादा किया लेकिन चुनाव के बाद सभी वादों को भूल गए। इसलिए किसान मजदूर मोर्चा के सदस्य पुनरू याद दिलाना चाहते है कि वायदे से पीछे न हटे। नही तो किसान आंदोलन करने के लिए तैयार है। इस अवसर पर बालकेश्वर कुमार यादव, भोला प्रसाद वर्मा, धनेश यादव, विशुन यादव, महेश प्रसाद यादव, रामचंद्र आजाद, मो. अजीम खां, भीम यादव एवं अन्य सदस्य मौजूद थे।