खुटौना पुलिस ने भारी मात्रा में शराब बरामद किया

खुटौना(मधबुनी)। मधुबनी जिले के खुटौना पुलिस ने सोमवार अपराहन में गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के खुशीयालपट्टी गांव से दक्षिण एक आम के बगीचे से 72 कार्टन हरियाणा निर्मित अंग्रेजी शराब बरामद की। गिनती करने पर कार्टन में से 375 एमएल की 1768 बोतल (663 लीटर) शराब निकली।

शराब पुआल के ढेर में छुपा कर रखी गई थी। थानाध्यक्ष संतोष कुमार मंडल को किसी ने फोन पर दी थी की खुशियालपट्टी गांव के ही कुछ कारोबारी शराब की बोतले इकट्ठी कर रखे हुए है। और इन्हे किसी ठिकाने पर पहुंचाने की फिराक में है। थानाध्यक्ष त्वरित करवाए करते हुए चिन्हित स्थान पर छापेमारी की और इस संबंध में जानकारी हासिल की।

गुप्त सूचना के आधार पर शराब बरामदी के इस मामले में खुसियालपट्टी के ही सूरज मंडल, आसाराम मंडल तथा धर्म मंडल नामजद करते हुए इस संबंध में थाने में मामला दर्ज किया है। पुलिस द्वारा नामजद आरोपितो के घर छापेमारी कर उन्हें हिरासत में लेने का प्रयास किया गया। किंतु वे फरार पाए गए। उक्त नामजद आरोपीत इसके पूर्व ही शराब के धंधे से संबंधित मामले में जेल जा चुके है। मिली जानकारी के मुताबिक वे हाल ही में जेल से छूटे है। थानाध्यक्ष ने कहा की किसी भी सूरत में शराब तस्कर बख्से नहीं जायेंगे।