रफीगंज के बलीगांव पंचायत के वार्ड-5 से ग्राम पंचायत सदस्य पद हेतु कालिया देवी ने किया पर्चा दाखिल

रफीगंज(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। रफीगंज प्रखंड में चौथे चरण में चुनाव संपन्न होना है। 25 सितंबर से 01 नवंबर तक पर्चा दाखिल का समय था। वहीं 20 नवंबर को मतदान संपन्न होगा तो 22 से 23 नवंबर के बीच मतगणना औरंगाबाद स्थित सच्चिदानंद सिन्हा कॉलेज में होगी जिससे प्रत्याशियों की हार जीत तय होगी।

वहीं रफीगंज प्रखंड के बलीगांव पंचायत के वार्ड-5 से ग्राम पंचायत सदस्य पद के लिए कालिया देवी ने अंतिम दिन प्रस्तावक तुलेश्वर यादव के साथ अपना पर्चा दाखिल किया। कालिया देवी ने 2016 में वार्ड सदस्य पद पर विजय प्राप्त की थी। पांच वर्ष के कार्यकाल में वार्ड से संबंधित योजनाओं को ईमानदारी व निष्ठापूर्वक धरातल पर उतारने का काम किया है। कालिया देवी ने कहा कि मुझे वार्ड-5 की जनता जनार्दन का पुरजोर समर्थन मिल रहा है। इसलिए मैने नामांकन पत्र दाखिल किया।

जनता ने चाहा तो फिर से मुझे अपने क्षेत्र में पांच वर्ष काम करने सौभाग्य प्राप्त होगा। बाकी के विकास कार्यों को पूरी ईमानदारी के साथ पूरा करूंगी। मुझे विश्वास है कि जनता अपना बहुमूल्य वोट कर मुझे जीत दिलाएगी। इसके बदले अपने क्षेत्र में जो भी कार्य होगा, उसे मैं शत प्रतिशत पूर्ण करूंगी। नामांकन के बाद कार्यालय गेट पर समर्थको ने फूल माला और जयकारा के साथ अभिवादन किया। साथ ही डिहवार बाबा का दर्शन कर आशीर्वाद पाया। इस मौके पर समर्थक सुनील यादव, जितेंद्र ठाकुर, रौशन कुमार, मंजू देवी, सरयू यादव, यमुना सिंह, पप्पू कुमार, राजेश रवानी सहित दर्जनों समर्थक उपस्थित रहे।