डिंडिर में मनी पत्रकार की लाडली अंजली की 13वीं पुण्यतिथि, लगा निःशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर  

हसपुरा/गोह(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। हसपुरा प्रखंड के डिंडिर गांव में रविवार को अंजली की 13वीं पुण्यतिथि पर नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम का आयोजन वरिष्ठ साहित्यकार एवं अंजली सेवा संस्थान के अध्यक्ष प्रो. अलखदेव प्रसाद’अचल’ की अध्यक्षता में किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ अंजली के चित्र पर माल्यार्पण व पुष्पांजलि अर्पित कर किया गया। इसके बाद नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर का उद्घाटन देवकुंड थानाध्यक्ष विपिन बिहारी सिंह एवं बंदेया थानाध्यक्ष रामायण कुमार ने किया। इस मौके पर विपिन बिहारी सिंह ने कहा कि आज जहां समाज में लड़कियों को उपेक्षा की दृष्टि से देखा जाता है।

वही पत्रकार मणिकांत पांडेय ने अपनी लड़की की पुण्यतिथि पर जन कल्याणकारी कार्य कर एक सराहनीय कदम उठाया है। इसकी जितनी भी प्रशंसा की जाए, वह कम ही होगी। संस्था के अध्यक्ष प्रो. अचल ने कहा कि मणिकांत पांडेय के इस सराहनीय कार्य की ख्याति दिनों दिन बढ़ती जा रही है। संस्था के सचिव  मणिकांत पांडेय ने कहा कि यह पूरी तरह जन कल्याणार्थ कार्यक्रम है। इस अवसर पर फीजिशियन डॉ. अमित कुमार एवं नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ. जेके विश्वकर्मा ने मरीजों के स्वास्थ्य की नि:शुल्क जांच की। इस अवसर पर पंडित लालमोहन शास्त्री, उपाध्यक्ष साहित्यकार शंभू शरण सत्यार्थी, पत्रकार सुधीर, कोषाध्यक्ष पत्रकार अभय पिंटु, विनय सिंह, निशांत कुमार, अमरेन्द्र सिंह, चिराग कुमार, चंद्रेखर प्रसाद, शिक्षक पिंटु शर्मा, सुखेन्द्र कुमार, भास्कर, रंजीत कुमार, दिलीप गोस्वामी, राजू भारतीय एवं मिंटू शर्मा ने कार्यक्रम को सफल बनाने में सराहनीय भूमिका निभाई।