गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया जहानाबाद, बेखौफ अपराधियों ने ठेकेदार की गोली मारकर की हत्या

जहानाबाद। जहानाबाद में बेखौफ अपराधियों ने एक ठेकेदार को सिर में गोली मारकर कर हत्या कर दी है। बताया जा रहा कि अपराधियों ने इस घटना को ठेकेदार के घर के समीप अंजाम दी है।

दरअसल, घटना जहानाबाद नगर थाना के लोकनगर के समीप की है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जाँच में जुटी है। बताया जा रहा कि ने जहानाबाद शहर के श्याम नगर मोहल्ला गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। लोग कुछ समझ पाए उसके पहले ही अपराधी गोलीबारी करते हुए फरार हो गए।

जहानाबाद में बेखौफ अपराधियों ने एक ठेकेदार को सिर में गोली मारकर कर हत्या कर दी है।

घटना सोमवार की रात्रि करीब 10.00 बजे अपराधियों ने ठेकेदार चंदन शर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं जब गोली बारिश शांत हुई तो मोहल्ले में रहने वाले ही चंदन नामक युवक का शव खून से लतपथ मिला। स्थानीय लोगों की मदद से युवक को सदर अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

बता दें कि, जब चंदन शर्मा अपने घर के पहुंचे थे। पहले से घात लगाए एक अपराधी के द्वारा उनके ऊपर करीब आधा दर्जन राउंड फायरिंग की गई। इस घटना में ठेकेदार चंदन शर्मा को सिर में और पेट में गोली लगी आनन-फानन में स्थानीय लोगों के द्वारा उन्हें इलाज के लिए जहानाबाद सदर अस्पताल में लाया गया जहां डॉक्टर लाल ने चंदन शर्मा को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है।