जदयू के गुरुआ विधानसभा प्रभारी बने अनिल मेहता, साथी नेताओं ने दी बधाई

मदनपुर(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। मदनपुर प्रखंड के शिवगंज निवासी युवा जदयू के जिलाध्यक्ष अनिल कुमार मेहता को गया जिले के गुरुआ विधानसभा का प्रभारी बनाए जाने पर कार्यकर्ताओं ने बधाई दी है।

गौरतलब है कि अनिल दो बार से युवा जदयू के जिलाध्यक्ष पद पर बने हुए हैं। अब उनके कंधों पर पार्टी ने एक अहम जिम्मेवारी दी है। उन्हें गुरुआ विधानसभा का प्रभारी बनाया है। नई जिम्मेवारी मिलने पर अनिल ने कहा कि मैने जनता के हित में बेहतर कार्य करने एवं संगठन के कार्यक्रम में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेने व संगठन को बूथ स्तर तक मजबूत बनाने के लिए कार्य किया हैं। वे पार्टी के प्रति जिम्मेवारी और समर्पण भाव से कार्य करते हैं, जिसका प्रतिफल है कि हमे गया जिले के गुरुआ विधानसभा का प्रभारी बनाया गया है।

कहा कि विधानसभा चुनाव में युवा जदयू ने बेहतर कार्य किया है। वें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जन कल्याणकारी योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने और प्रचार प्रसार करने तथा संगठन को मजबूत पिलर स्थापित करने का जिमेदारी निभाते आ रहे है। गुरुआ विधानसभा में जदयू को बूथ स्तर तक मजबूत बनाने का हरसंभव प्रयास करेंगे और जन-जन तक सरकार की योजनाओं को पहुंचाएगें।