एनटीपीसी बड़ेम बारूण मुख्य पथ को एनएच घोषित किये जाने का जदयू ने किया स्वागत

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। काराकाट के सांसद महाबली सिंह के सफल प्रयास से जपला दनवार तेतरिया मोड़ होते हुए एनटीपीसी बड़ेम बारूण तक मुख्य पथ को एनएच घोषित किये जाने पर जदयू की औरंगाबाद जिला इकाई ने खुशी जाहिर करते हुए स्वागत किया है।

इसके लिए जदयू के नेताओं ने सांसद महाबली सिंह को बधाई दिया है। जिला जदयू के जिलाध्यक्ष विश्वनाथ सिंह, वरीय जदयू नेता एवं प्रदेश जदयू के पूर्व महासचिव संजीव कुमार सिंह, तेजेन्द्र कुमार सिंह, औरंगाबाद सदर प्रखंड के अध्यक्ष अजिताभ कुमार उर्फ रिंकू सिंह, ऊंकार नाथ सिंह, सत्येन्द्र सिंह चंन्द्रवंशी, जदयू महिला प्रकोष्ठ के अध्यक्ष मंजरी सिंह, मुमताज अहमद जुगनू, मुनेश कुमार सिंह एवं संजय कुमार सिंह ने इस महत्वपूर्ण सड़क को एनएच में शामिल कराने के लिए स्वागत करते हुए सांसद महाबली सिंह को बधाई दिया है।

पार्टी के जिलाध्यक्ष विश्वनाथ सिंह, एवं जदयू नेता संजीव कुमार सिंह ने कहा है कि बारूण से बड़ेम एनटीपीसी तेतरिया मोड़ होते हुए दनवार जपला तक यह मुख्य पथ बिहार राज्य के साथ झारखंड, उडी़सा, मध्यप्रदेश एवं छत्तीसगढ़ के लिए आवागमन की सुविधा सुचारू रूप से हो जायेगा जिससे पांच राज्यों के लोगों के यात्रा करने में अब कठिनाई नहीं झेलना पड़ेगा। जदयू नेता तेजेन्द्र कुमार सिंह ने बताया है कि इस पथ को एनएच में जोड़ने के लिए भारत सरकार के परिवहन विभाग के मंत्री नितिन गडकरी जी को हम कोटि-कोटि बधाई देते हैं कि बिहार से निकलने वाली यह बारह सड़कें एन एच में जोड़ दिये जाने से बिहार वासियों के लिए अब गर्व की बात होगी।