जदयू ने बिहार बजट को सराहा

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। जदयू की औरंगाबाद जिला कमिटी ने बिहार बजट का स्वागत किया है। कहा कि यह बजट बिहार के युवाओं को कौशल विकास के लिए मेगा सेंटर खोलने तथा युवाओं के बेहतर तरक्की के लिए वरदान साबित होगा। राज्य सरकार के द्वारा युवाओं को आर्थिक रूप से मदद किया जाना स्वागत योग्य है।

जदयू के जिलाध्यक्ष विश्वनाथ सिंह ने बिहार बजट को सबको हित में आने वाले समय में दुरदर्शी परिणाम वाला बताया। कहा कि कृषि, सड़क निर्माण, युवाओं के कौशल विकास, जल जीवन हरियाली, ग्रामीण एवं शहरी इलाकों में नयी सड़कों का निर्माण, छात्रों के लिए बेहतर शिक्षा प्राप्त करवाना, सात निश्चय-2 के लिए कई बड़े ऐलान एवं छः शहरों को माॅडल बनाने की बात स्वागत योग्य है। जिलाध्यक्ष ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं उप मुख्यमंत्री सह वित्तमंत्री तारकिशोर प्रसाद द्वारा राज्य की अर्थव्यवस्था को कभी चरमराने नहीं दिया गया। राज्य सरकार ने कोरोना के संकट काल में भी बिहार के प्रगति के लिए ग्रामीण क्षेत्रों से लेकर शहरी क्षेत्रों तक रहने वाले लोगों की उम्मीदों पर खऱा उतरने का सही मायने में सार्थक प्रयास किया है।

जिला परिषद के पूर्व अध्यक्ष पंकज पासवान, प्रदेश जदयू के सचिव रामकृष्ण कुमार उर्फ नन्हकू पांडेय, प्रदेश जदयू के सचिव अशोक मेहता, जदयू नेता संजीव कुमार सिंह, तेजेन्द्र कुमार सिंह, सदर प्रखंड औरंगाबाद के अध्यक्ष अजिताभ कुमार उर्फ रिंकू सिंह, ऊंकार नाथ सिंह, सत्येंद्र सिंह चंन्द्रवंशी, गोपाल पटेल, जहिर अहसन आजाद, ओबरा के प्रखंड अध्यक्ष विनोद कुमार, मुमताज अहमद जुगनू एवं खेल प्रकोष्ठ औरंगाबाद के पूर्व अध्यक्ष संजीव कुमार शर्मा ने बिहार के तरक्की के लिए राज्य सरकार का यह पारित बजट को स्वागत योग्य बताया है। सभी नेताओं ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद के द्वारा राज्य के जनहित में किये जा रहे कार्यक्रमों को अनुरक्षण करने में मिली सफलता की प्रशंसा की।