टंडवा में पुनपुन नदी पर पुल निर्माण हेतु जदयू नेता ने लिखा डीएम को पत्र

नबीनगर(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। जदयू सहकारिता प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष संजीव कुमार सिंह ने नवीनगर के टंडवा में पुनपुन नदी पर पुल का निर्माण कराने को लेकर औरंगाबाद के जिलाधिकारी सौरभ जोरवाल को पत्र लिखा है।

जदयू नेता ने पत्र में कहा है कि टंडवा में पुनपुन नदी पर वर्तमान में जो पुल है, उससे करीब सौ गांव के लोग प्रतिदिन आवागमन करते हैं। अभी तक सही पुल का निर्माण नहीं होने के कारण बरसात के मौसम में लोगों का आवागमन बाधित हो जाता है। यह पुल बाजार, हॉस्पिटल, प्रखंड कार्यालय, जिला जाने का मुख्य पुल है। वहीं दूसरी तरफ झारखंड, छत्तीसगढ़ जाने वाले वाहन इसी पुल से होकर गुजरते है। टंडवा से मां गजना भगवती स्थल पर जाने हेतु इसी पुल से गुजरना पड़ता है, किंतु इस पुल का सही रूप से निर्माण न होने के कारण लोगों को आवागमन में कठिनाई होती है।

बरसात के मौसम में नदी का जलस्तर बढ़ जाने से इस पुल के उपर से पानी का गुजरने लगता है, जिससे आवागमन पूरी तरह ठप हो जाता है। इस सराहनीय पहल हेतु पंचायत समिति सदस्य राजेष कुमार उर्फ मुन्ना अग्रवाल, सामाजिक कार्यकर्ता प्रीतेश सौरभ, दीपक कुमार, ओमप्रकाश सिंह उर्फ पप्पू सिंह, अरविंद कुमार सिंह, प्रवीण कुमार पांडेय, मनु सिंह, पिंटू सिंह, संतोष आरजु एवं महेश चैधरी आदि ने जदयू नेता को धन्यवाद दिया है।