समाधान यात्रा को सुव्यवस्थित तरीके से संपन्न कराने के लिए जदयू ने जताया औरंगाबाद के डीएम का आभार

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। जदयू ने औरंगाबाद में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की समाधान यात्रा को सुव्यवस्थित ढंग से संपन्न कराने के लिए जिलाधिकारी के प्रति आभार व्यक्त किया है। 

पार्टी के जिला प्रवक्ता तेजेंद्र कुमार सिंह ने जिलाध्यक्ष विश्वनाथ सिंह एवं पार्टी के वरीय नेता संजीव कुमार सिंह के हवाले से प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि समाधान यात्रा से औरंगाबाद जिले के विकास की गति मिलेगी। जिलाधिकारी के नेतृत्व में समाधान यात्रा बहुत ही सफल एवं शानदार रही है। जिला प्रवक्ता ने कहा कि जिला प्रशासन की तैयारियों से मुख्यमंत्री काफी प्रसन्न थें। कंचनपुर पंचायत में समारोह स्थल के बाहर से जनसैलाब के द्वारा यह नारा लगाया जाना कि देश का पीएम कैसा हो, नीतीश कुमार जैसा हो, से स्पष्ट हो गया है कि राज्य की जनता देश के अगले पीएम के रुप में नीतीश कुमार को देखना चाहती है।

इससे साफ जाहिर हो जाता है कि बिहार में दो हजार पांच से जितनी भी जनकल्याणकारी योजनाएं चलाए गयें, वह राज्य की तरक्की के लिए श्रेयस्कर था। इसकी सफलता को विरोधी पचा नहीं पा रहें हैं तथा भ्रम की स्थिति को विकसित करने में ज्यादा उर्जा खर्च कर रहे हैं। औरंगाबाद जिले में जितनी भी विकास की योजनाएं पूरी कर ली गयी है, की मुख्यमंत्री ने विस्तार से जानकारी प्राप्त की तथा जिले में विकास की जो भी योजनाएं ली गई है उसे जल्द पूरा करने का निर्देश भी दिया है। इससे साफ झलकता है कि मुख्यमंत्री सभी जन समुदायों के लिए समान अधिकार की बात करते हैं जिससे आने वाले समय में बिहार के लोगों के लिए सकारात्मक परिणाम आएगा।