जदयू के प्रखंड अध्यक्ष ने जारी की पंचायत अध्यक्षों की सूची

रफीगंज(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। जदयू के रफीगंज प्रखंड अध्यक्ष सुनील कुमार वर्मा ने संगठन के पंचायत अध्यक्षों की सूची जारी कर दी है।

सूची के अनुसार राजाराम चंद्रवंशी को भेटनिया पंचायत का अध्यक्ष, दीपनारायण मेहता को बौर, किशोर कुमार(उप मुखिया) को कजपा, राजकिशोर सिंह को पोगर, नीतीश कुमार सिंह को कोटवारा, प्रेमचंद वर्मा को भदवा, राधेश्याम मेहता को बलिगांव, हीरानंद रजक को ढोसिला, सुरेश राम को बलार, मो. शहाबुद्दीन को दुग्गुल, रामप्रवेश सिंह को बघौरा, सुनील भारती को अरथुआ, संतन चैरसिया को लोहरा, उदय कुमार सिंह को गोरडीहा, कुंदन पटेल को चरकावां, सुरेश मेहता को चेंव, मो. शमशाद को केराप, जनार्दन चैधरी को भदुकीकला, श्रीनिवास शर्मा को पौथु, रामचंद्र चैहान को इटार, रियाजुद्दीन कुरैशी को सिहुली, धनंजय सिंह को लट्टा पंचायत तथा अजित कुमार गुप्ता को रफीगंज नगर पंचायत का अध्यक्ष बनाया गया है।

प्रखंड अध्यक्ष ने बताया कि पंचायत अध्यक्षों के मनोनयन में सभी समुदायों का ख्याल रखा गया है। इनके द्वारा पूर्व से ही बेहतर कार्य किया जा रहा है और उम्मीद है आगे भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, राष्ट्रीय अध्यक्ष रामचंद्र प्रसाद सिंह तथा प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा के द्वारा दिए गए सभी कार्यो का निर्वहन इमानदारी से करेंगे।