विभिन्न मांगों को ले राज्यव्यापी आह्वान पर जाप ने दिया धरना

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। जन अधिकार पार्टी(लोकतांत्रिक) की केंद्रीय कोर कमिटी के राज्यव्यापी आह्वान पर पार्टी की औरंगाबाद जिला इकाई ने जिला प्रशासन द्वारा कोविड प्रोटोकाॅल के कारण धरनास्थल पर धरना की अनुमति नही दिये जाने पर विभिन्न मांगों को लेकर सोमवार को पार्टी कार्यालय के समक्ष धरना दिया।

धरना का नेतृत्व पार्टी के जिलाध्यक्ष भोला यादव ने किया। धरना को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष ने जिला प्रशासन से मांग किया कि पुनः धरना स्थल पर धरना देने की अनुमति दिया जाना सुनिश्चित करे ताकि जिले में किसी भी पार्टी या संस्था को धरना देने में कठिनाई न हो। उन्होने राज्य में जहरीली शराब से लगातार हो रही मौत पर चिंता जताई। साथ ही हत्या, दुष्कर्म, व्यवसायियों पर हमले, जनप्रतिनिधियों पर हमले की निन्दा करते हुए सबकी सुरक्षा सुनिश्चित करने की भी मांग की।

कहा कि औरंगाबाद जिले में 12 जनवरी को हुई ओलावृष्टि से किसानों की कमर टूट गई है। जिला प्रशासन को किसानों को हुए नुकसान का उचित मुआवजा देना चाहिए। धरना में पार्टी के प्रदेश सचिव सह जिला पार्षद सुरेंद्र कुमार, घटराइन पंचायत के मुखिया सह प्रदेश सचिव संजय यादव, किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष सह व्यापार मंडल एवं पैक्स अध्यक्ष सुजीत उर्फ चुन्नू यादव, छात्र जाप के जिलाध्यक्ष अमन कुमार, प्रदेश सचिव धीरेंद्र सिंह, कार्यालय सचिव रामजन्म यादव, पुकार गुप्ता, लल्लू सिंह, पूर्व सरपंच अमित कुमार, छात्र जाप के जिला सचिव सुजीत कुमार, लूटन कुमार एवं राजीव कुमार सिंह आदि शामिल रहे।