पप्पू यादव की रिहाई को लेकर जाप नेताओं ने लिखा राज्यपाल को पत्र

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव की रिहाई को लेकर औरंगाबाद जिले के पार्टी नेताओं ने राज्यपाल को पत्र लिखा है।

पत्र के माध्यम से नेताओं ने राज्यपाल से पप्पू यादव की रिहाई की मांग की है। जाप युवा परिषद के जिलाध्यक्ष विजय कुमार उर्फ गोलू यादव ने पत्र के माध्यम से राज्यपाल को बताया है कि बिहार में सुशासन की सरकार ने मरीजों के साथ दुव्र्यवहार किया है। सही तरीके से कोरोना मरीजो का इलाज नहीं हो पाया है। जब पप्पू यादव ने इलाज का हकीकत जमीन पर लाने का काम किया तो उन्हें पुराने केस में फंसाकर जेल भेज दिया गया। लोगों की सेवा सरकार को रास नहीं आई।

पप्पू यादव द्वारा स्वास्थ्य विभाग और भ्रष्टाचारी नेताओं की जब पोल खोली जाने लगी तो सरकार बौखला गई। विजय ने बताया कि राज्यपाल को जिले से 20 हजार पत्र भेजा जा चुका है। 40 हजार और पत्र भेजा जाना है। कहा कि जब तक हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष को छोड़ा नहीं जाएगा तब तक चरणबद्ध आंदोलन जारी रहेगा। पार्टी द्वारा अब उग्र आंदोलन किया जाएगा। सरकार गरीबों के मसीहा को जेल में बंद कर वाहवाही लूट रही है। कोरोना काल में पप्पू यादव जगह-जगह पर सामुदायिक किचेन से गरीब एवं राहगीरों को निःशुल्क भोजन उपलब्ध करा रहे थे, जो सरकार को रास नहीं आई।