पप्पू यादव पर फर्जी मुकदमा के विरोध में जाप नेताओं ने जताया आक्रोश, दिया धरना

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूड़ी के दफ्तर में 39 एंबुलेंस के मामले में जाप सुप्रीमो व पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव पर मुकदमा के विरोध में सोमवार को पार्टी के युवा परिषद के औरंगाबाद जिलाध्यक्ष विजय कुमार उर्फ गोलू यादव के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने लॉकडाउन प्रोटोकॉल का पालन करते हुए अपने अपने घरों पर धरना के माध्यम से सरकार के खिलाफ आक्रोश जताया।

इस दौरान गोलू ने कहा कि राज्य सरकार के इशारे पर भाजपा के सारण सांसद राजीव प्रताप रूड़ी द्वारा पप्पू यादव पर सत्ता के दम पर जबरन और फर्जी मुकदमा किया गया है जो यह कही से उचित नहीं है। इसकी हम कड़ी निंदा करते हैं। एक तरफ जहां पूरा देश एंबुलेंस एवं ऑक्सीजन के अभाव में जूझ रहा है। वही सत्ता के हुक्मरानों को तनिक भी राज्य और देश की परिस्थितियों की चिंता नहीं है। सत्ता पक्ष के सांसद, विधायक, मंत्री अपने अपने घरों में ऐशो आराम की जिंदगी में मस्त है। वही जनता भूखे पेट सड़कों पर पुलिस के डंडों का शिकार हो रही है। लोग लॉकडाउन से इस कदर परेशान हैं कि उनकी रोजी-रोटी पर संकट लगातार गहराता जा रहे हैं। इन परिस्थितियों में अपने परिवार को भरण पोषण कैसे करें यह लिए गंभीर विषय बना हुआ है।

गोलू ने सरकार से मांग करते हुए कहा कि वैश्विक महामारी में आपदा को अवसर में बदलने वाले सांसद द्वारा पार्टी दफ्तर मेें 39 एंबुलेंस को छुपा कर रखे जाने पर महामारी एक्ट के तहत उनकी तत्काल गिरफ्तारी हो। भाजपा सांसद के एनजीओ रूरल यूथ को-ऑर्डिनेशन सेंटर के फर्जीवाड़े की सीबीआई जांच हो। कौशल विकास योजना के अन्तर्गत चालू किये ड्राइवर प्रक्षिक्षण केंद्र एवं अन्य स्किल संस्थान को शीघ्र चालू करने तथा जमीन मालिकों के बकाया किराए का शीघ्र भुगतान किया जाए। इस मौके पर मदनपुर प्रखंड प्रभारी सहेंद्र कुमार यादव व नीरज कुमार आदि उपस्थित रहे।