पप्पू यादव की गिरफ्तारी के विरोध में जाप ने निकाली सीएम की शव यात्रा

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। जन अधिकार पार्टी(लोकतांत्रिक)के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व सांसद पप्पू यादव की गिरफ्तारी के विरोध में जन अधिकार युवा परिषद के प्रदेश सचिव उमेश कुमार यादव के नेतृत्व में देव प्रखंड के चंदौली गांव में पार्टी के दर्जनों नेताओं और कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की शव यात्रा निकाली।

पप्पू यादव की रिहाई की मांग की। नेताओं ने कहा कि जिस तरीके से बिहार सरकार के इशारे पर पप्पू यादव को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है, वह बेहद ही निदनीय है। इसकी जितनी भत्र्सना की जाये वह कम होगी। वही जाप युवा परिषद के प्रदेश सचिव उमेश यादव नें कहा कि गरीबों के एकमात्र मददगार हमदर्द पप्पू यादव की गिरफ्तारी से लाखों गरीबों का उम्मीद टूटा है। इससे बिहार के आम जनमानस में काफी रोष है। सरकार उनको अविलम्ब रिहा करे अन्यथा जनमानस सड़क पर उतरकर उग्र आंदोलन करने को विवश होगा।

वही जाप के कार्यालय सचिव रामजन्म यादव एवं जाप नेता सोनू सिंह ने कहा कि बिहार के सेवक पप्पू यादव को बिना शर्त अविलंब रिहा किया जाए और एंबुलेंस चोर रूडी को गिरफ्तार किया जाए। यह सरकार तानाशाह है जो गरीबों के हमदर्द को देखना नहीं चाहती हैं लेकिन हिंदुस्तान की जनता समझ चुकी है कि पप्पू यादव के साथ सौतेला व्यवहार किया गया है। अगर उनकी बिना शर्त रिहाई नहीं होती है तो हम लोग आगे भी चरणबद्ध आंदोलन कर सरकार को बेनकाब करने का काम करेंगे। इस मौके पर युवा परिषद के जिला महासचिव विनय कुमार, युवा परिषद के जिला सचिव शिवदास राम, युवा नगर सचिव धनंजय मालाकार, समाजसेवी नवनीत राय सहित दर्जनों पार्टी नेता और कार्यकर्ता उपस्थित थे।