टेंगरा व कंचनपुर में प्रत्याशियों ने चलाया धुआंधार जनसंपर्क अभियान, मांगा Vote

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। बिहार पंचायत आम निर्वाचन-2021 के तीसरे चरण में बारूण प्रखंड में त्रिस्तरीय पंचायती राज संस्थाओं में प्रतिनिधित्व के लिए विभिन्न पदों का चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों धुआंधार जनसंपर्क अभियान चला रहे है।

उम्मीदवार लगातार वोटरो से समर्थन की अपील कर रहे है। वोटरो के समक्ष अपनी बातें रख रहे है।

इसी कड़ी में शनिवार को टेंगरा पंचायत से मुखिया पद की प्रत्याशी सोनिया देवी के प्रतिनिधि मुन्ना मेहता ने क्षेत्र में लाव लश्कर के साथ जनसंपर्क किया।

वही टेंगरा पंचायत से ही मुखिया पद की उम्मीदवार चंदा देवी और उनके प्रतिनिधि रंजीत कुमार ने भी जनसंपर्क अभियान में वोटरो से संपर्क साधा। साथ ही वोट देने की अपील की।

इस दौरान टेंगरा पंचायत से मुखिया पद की एक और अभ्यर्थी रेखा देवी ने मात्र एक बाइक पर बेटे के साथ अपने अंदाज में वोटरो से संपर्क कर झोली फैलाकर वोट मांगा।

साथ ही टेंगरा पंचायत से ही मुखिया पद की अभ्यर्थी पुष्पा कुमारी ने अपने पति अरूण कुमार एवं समर्थको के साथ जनसंपर्क अभियान चलाया।

इसके अलावा टेंगरा पंचायत के ही पंचायत समिति सदस्य पद के लिए क्षेत्र संख्या-14 से प्रत्याशी मोसरत परवीन एवं उनके पति डॉ. मो. इसराइल हुसैन ने भी जनसंपर्क कर वोट मांगा।

इसके अलावा कंचनपुर पंचायत की निवर्तमान मुखिया की तीसरी हैट्रिक सुनिश्चित करने के लिए उनके प्रतिनिधि सुनील यादव ने प्रत्याशी के साथ जूलूस निकालकर वोटरो से संपर्क साधा।