जैतपुर ने महदीपुर को हराकर शील्ड पर जमाया कब्जा

ओबरा(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। ओबरा प्रखंड के बेल पंचायत के परसा में परसा प्रीमियम लीग द्वारा डे नाईट क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। टूर्नामेंट के फाइनल मैच का उद्घाटन बतौर मुख्य अतिथि भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय मेहता एवं भाजपा शिक्षक प्रकोष्ठ के जिला संयोजक अमरेंद्र कुमार सिंह ने संयुक्त रूप से फीता काटकर किया। टूर्नामेंट में कुल 16 टीमों ने भाग लिया।

टूर्नामेंट का फाइनल जैतपुर बनाम महदीपुर के बीच खेला गया। महदीपुर की टीम ने निर्धारित 6 ओवरों में 63 रन बनाया। जवाब में उतरी जैतपुर की टीम ने 2 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर मुकाबले को आठ विकेट से जीत कर शिल्ड पर कब्जा जमाया। टूर्नामेंट के समापन पर पारितोषिक वितरण में भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष श्री मेहता ने कहा कि आज की भाग दौड़ की जिंदगी में पढ़ाई के साथ-साथ खेल भी बहुत जरुरी है। जैसे पढ़ाई में आईएएस बनना मुश्किल काम है, उसी तरह खेल में तेंदुलकर बनना भी बड़ा काम है। इसलिए मेहनत और लगन से कोई भी काम करने पर आईएएस या तेंडुलकर बना जा सकता है।

आप सभी ने बेहतर खेल दिखाकर लोगों का मन मोह लिया है। आप सभी के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए इस क्षेत्र में शीर्ष पर जाने के लिए भगवान से प्रार्थना करते हैं। कार्यक्रम में पूर्व जिलाध्यक्ष ने खिलाड़ियों को शील्ड एवं मेडल देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर भाजपा ओबीसी मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष मोनू कुशवाहा, चंदन कुमार, आयोजक संस्था के अध्यक्ष रॉकी सिंह, सचिव अमित कुमार, गुलशन कुमार, सुशील कुमार, सोनू कुमार, रोहित कुमार, प्रिंस कुमार, अंकित कुमार, धर्मेंद्र कुमार एवं सोनू कुमार आदि मौजूद रहे।