Islam मतावलंबियों ने अवाम की Covid-19 से हिफाजत के लिए Allah से मांगी दुआ

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। दुनिया भर में दूसरी बार जानलेवा कोरोना वायरस संक्रमण के दहशत के बीच औरंगाबाद शहर के जामा मस्जिद में शुक्रवार को जुम्में की नमाज के बाद इस्लाम मतावलंबियों ने अवाम की कोविड-19 से हिफाजत के लिए अल्लाह से खास दुआ की।

इस दौरान पठान टोली मस्जिद के इमाम मो. गुलाम रसूल, उप इमाम सलीम अख्तर, मोअज्जिम मा. शोएब अख्तर, शाहनवाज रहमान उर्फ सल्लू खान, मो. जुल्फिकार, मो. मिनहाज खान ने जुम्में की नमाज के बाद देश दुनिया के तमाम अवाम को कोरोना वायरस से बचाने को ले अल्लाह से दुआ की। पेश इमाम ने कहा कि कोरोना एक विपदा है और इसकी रोकथाम भी मुश्किल है। कोई भी शख्स जाने अनजाने इससे संक्रमित हो सकता है। इसके मद्देनजर हमने जुम्में की नमाज में खास दुआ की।

अल्लाह से इस जानलेवा बीमारी से सभी की हिफाजत करने की दुआ की। इस मौके पर मो. नसीर, मो. दानिश, मो. नदीम, मो. सोनू, मो. मिनहाज, मो. निहाल, मो. लक्की, मो. जमील अंसारी, मो. गोल्डन अंसारी, मो. शोएब, मो. फरहान, मो. सरताज, शहाबुद्दीन उर्फ नन्हे सिकंदर हयात, डब्लू कुरैशी, मो.सद्दाम, टीका खान, यासिर मोहम्मद एवं अहसान आदि दुआ में शामिल रहे।