ईशापुर ने मदनपुर मेला टीम को तीन विकेट से हराया

मदनपुर(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। मदनपुर के वार खेल मैदान में खेले जा रहे आरसीसी क्रिकेट टूर्नामेंट का फाईनल मैच मदनपुर मेला और ईशापुर की टीम के बीच खेला गया। ईशापुर ने मेला टीम को तीन विकेट से पराजित कर ट्राफी पर कब्जा जमाया।

खेल के आरंभ में मदनपुर की टीम ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। मदनपुर की टीम ने निर्धारित 16 ओवर में 8 विकेट खोकर 156 रन बनाया जबकि ईशापुर की टीम ने 9 ओवर 2 गेंद में ही लक्ष्य को प्राप्त कर लिया और ईशापुर विजेता घोषित किया गया। टुर्नामेंट के मैन आफ दी मैच का खिताब अर्जुन को और मैन ऑफ दी सिरिज का खिताब कर्ण कुमार को दिया गया। विजेता टीम को जिला पार्षद शंकर यादवेंदु ने ट्राफी प्रदान किया।

उप विजेता टीम को पूर्व मुखिया प्रतिनिधि सह भाजपा वार मंडल अध्यक्ष अरुण कुमार सिंह, वार के मुखिया शिवपूजन राम, सरपंच मोहन चैधरी तथा एरकीकला पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि कमलेश चैधरी ने संयुक्त रुप से ट्राफी प्रदान किया। इस अवसर पर संतोष गुप्ता, अमन कुमार, शिशु सिंह, अभिषेक, अजय गुप्ता आदि मौजूद थे। जिला पार्षद शंकर यादवेंदु ने कहा कि क्रिकेट खेल से दुनिया में भारत का नाम रौशन हो रहा है। भारतीय टीम में ग्रामीण क्षेत्र से भी चयन हो कर जाते हैं। यहां के बच्चे भी देश स्तर पर चयन हो कर जाएं, मैं यही कामना करता हूं।