अजीब विडम्बना : तिलकुट खरीदने पर मास्क फ्री दे रहा दुकानदार बिना मास्क लगाए करता रहा व्यापार, मास्क जांच अभियान में बिना मास्क लगाए लोगो से बात करते रहे गोह के बीडीओ

गोह(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। कोरोना की तीसरी लहर से बचने के लिए विशेषज्ञों ने मास्क पहनने की सलाह दी है। लोगों में दहशत के कारण मार्केट से मास्क गायब हो गए हैं। दुकानदार मनमाने दामों पर मास्क बेच रहे हैं।

वही गोह बाजार में तिलकूट दुकानदार ने अपने दुकान में पोस्टर लगा रखा है जिसमे लिखा है कि एक किलो तिलकूट पर एक मास्क फ्री, लेकिन खुद दुकानदार ही बिना मास्क लगाए गुरुवार को दिनभर तिलकूट बेचता रहा। ग्राहक पोस्टर व दुकानदार को देख कर हंस रहे थे, लेकिन दुकानदार ने खुलेआम सरकार की गाइडलाइंस की धज्जियां उड़ाता रहा। दिनभर बिना मास्क के दुकानदारी करता रहा लेकिन प्रशासन की नजर नही पड़ी।

दूसरी ओर थाना के ठीक सामने थानाध्यक्ष शमीम अहमद व बीडीओ मनोज कुमार के नेतृत्व में मास्क चैकिंग अभियान चलाया गया जिसमें 10 लोगो को फाइन भी किया गया लेकिन उसी जगह पर बीडीओ मनोज कुमार दो बिना मास्क लगाये व्यक्तियों से बात करते रहें। जब मीडिया कर्मियों ने बीडीओ साहब से बिना मास्क लगाए लोगो से फाईन काटने और बिना मास्क लगाये व्यक्तियों से बात करते पर बात करनी चाही तो वे चुपचाप सुनते हुए चल दिए।

इस दौरान एक व्यक्ति ने अपने मफलर से खुद का नाक ढक लिया। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि गोह में प्रशासन कोरोना के प्रति कितना सजग है।