वर्दी के रौब में पुलिसवाले ने अपने ही दो भाइयों को बेरहमी से पीटा, जान मारने की दी धमकी

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। औरंगाबाद मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मुंशी बिगहा में जमीनी विवाद में बुधवार की दोपहर गया में पदस्थापित पुलिस के जवान संजीत कुमार ने अपने दो भाइयों की लाठी-डंडे से जमकर पिटाई कर दी। साथ ही धमकी दी कि मामले की पुलिस में सुनवाई नहीं होगी।

औरंगाबाद सदर अस्पताल में इलाज कराने आए अशोक विश्वकर्मा एवं अमित विश्वकर्मा ने बताया कि घर में शादी का माहौल था। इसे लेकर सभी व्यस्त थे। 13 मई को बरात जाना है। घर के सभी सदस्य तैयारी में जुटे थे। इसी बीच उनके बड़ा भाई सुजीत कुमार अपने चार पांच सहयोगियों के साथ पहुंचे और पूर्व से चले आ रहे भूमि विवाद को लेकर तू तू मैं मैं करने लगे। देखते ही देखते माहौल हिंसक हो गया। उन्होने अपने सहयोगियों के साथ लाठी-डंडे से दोनों भाइयों की जमकर पिटाई कर दी।

घर का सारा सामान भी फेंक दिया। हमले में दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनो को इलाज के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने अशोक कुमार की स्थिति गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल, गया रेफर कर दिया। दोनों भाईयों ने बताया कि बड़े भाई ने पूर्व में भी जमीनी विवाद को लेकर पिता की हत्या कर दी थी। इसे लेकर वह जेल भी जा चुका है। अभी वह गया में पुलिस विभाग में पदस्थापित है। वह वर्दी का रौब दिखाकर हमेशा मारपीट करता है। जब शिकायत लेकर थाना जाते हैं तो शिकायत दर्ज नहीं होता है।