रफीगंज थाना में सीओ ने लगाया जनता दरबार 6 मामलों का हुआ निष्पादन

ऱफीगंज(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। रफीगंज थाना परिसर में अंचलाधिकारी अवधेश कुमार सिंह एवं थानाध्यक्ष राम इकबाल यादव ने जनता दरबार लगाकर भूमि सहित विभिन्न मामले पर सुनवाई किया। तथा 6 मामले का निष्पादन किया गया। अंचल अधिकारी ने बताया कि शनिवार को 14 नए आवेदन आए।

जिसमें ज्यादातर भूमि विवाद से संबंधित हैं, जिसमें समझौता के आधार पर 6 मामलों का निष्पादन कर दिया गया है। बाकी मामले में प्रतिवादी को अगली तिथि पर नोटिस जारी किया गया है। रफीगंज के मणि प्रसाद पाल एवं जोगेंद्र कुमार के बीच भूमि विवाद का मामला आया। जिसमें मणिपाल ने आवेदन देकर कहा कि खतियानी भूमि पर अवैध रूप से मकान निर्माण को रोक लगाया जाए।

अंचल अधिकारी ने बताया कि यह मामला अंचल कार्यालय में विचाराधीन है। चातर के जमील अख्तर एवं मोहम्मद इलियास अहमद के बीच आपसी बंटवारा का मामला आया। जिसमें सीओ ने सक्षम न्यायालय में जाने का निर्देश दिया। सिंधी बुजुर्ग गांव के रंजू सिंह एवं दिलीप यादव के बीच चेक बाउंस से संबंधित मामला आया।

सीओ ने न्यायालय में जाने का निर्देश दिया। सुल्तानपुर गांव के फेकन दास एवं जितेंद्र दास का आपसी बंटवारा का मामला आया। जिससे भूमि माफी कराने का निर्देश दिया गया। इस मौके पर एसआई सरस्वती कुमारी, सीआई कुमार ललन सिंह, अंचल लिपिक रूपक राज, अमीन ज्योति नारायण गुप्ता सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

ADVT

(आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं. व्हाट्सएप ग्रुप व टेलीग्राम एप पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें. Google News पर फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें)